भारत

Amritpal Singh Arrest Operation Khalistan Sympathiser To Be In Haryana Ann


Waris Punjab De Chief: खालिस्तान का समर्थन करने वाला ‘वारिस पंजाब दे’ का मुखिया अमृतपाल सिंह पंजाब से निकलकर हरियाणा पहुंच चुका है. 21 मार्च को हरियाणा के शाहबाद में अमृतपाल अपने एक समर्थक के पास आया था. पंजाब और हरियाणा पुलिस उस समर्थक से पूछताछ कर रही है. अमृतपाल सिंह जालंधर के शाहकोट से फिल्लौर और लुधियाना के रास्ते हरियाणा में दाखिल हुआ.

पुलिस के मुताबिक, अमृतपाल और उसके साथी ने प्लेटिना बाइक फिल्लौर के पास एक गांव में छोड़ दी थी, उसके बाद लुधियाना वो किसी अन्य साधन से पहुंचा. यह सब 18 मार्च का वाकया है जब अमृतपाल पुलिस को गच्चा देकर भाग निकला था.

अमृतपाल सिंह ने शाहबाद में ली थी शरण

20 मार्च को अमृतपाल पंजाब से निकलकर हरियाणा में दाखिल हो चुका था. शाहबाद में शरण देने वाले परिवार से पूछताछ के बाद पुलिस यकीनन यह मान यही है कि अमृतपाल का मकसद पंजाब से निकलकर दूसरे राज्यों में सुरक्षित अड्डा ढूंढना है. 18 मार्च को पुलिस ने ऑपरेशन शुरू किया था. उसके बाद 4 तस्वीरें सामने आईं. पहली मर्सडीज कार से जाते हुए, दूसरी ब्रेजा कार से, तीसरी तस्वीर में वो प्लेटिना बाइक पर सवार दिख रहा है, इसके बाद चौथी तस्वीर में वो मोटरगाड़ी पर बैठा है और उसी पर प्लेटिना बाइक भी रखी हुई है. हालांकि, ये सभी तस्वीरें उसी दिन (18 मार्च) की है.

ये भी पढ़ें: Waris Punjab De: जेल के बाहर पैंथर कमांडो की तैनाती, अंदर CRPF का पहरा, 5 लेयर सिक्योसिटी के कैद हैं अमृतपाल सिंह के सहयोगी

#Amritpal #Singh #Arrest #Operation #Khalistan #Sympathiser #Haryana #Ann

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button