मनोरंजन

Amitabh denied working with rekha just because of jaya bachchan know astonishing reason – अमिताभ बच्चन ने जब रेखा के साथ काम करने से किया इनकार, हैरान रह गई थीं एक्ट्रेस, बोलीं


नई दिल्ली: Amitabh Bachchan Rekha Break Up Reason: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) अपनी रील और रियल दोनों ही लाइफ को लेकर चर्चा में रहते आए हैं. आज भी इनकी जोड़ी की चर्चाए होना बंद नहीं हुई है. इंडस्ट्री में इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. उस दौर में ये फिल्मों में ही नहीं असल जिंदगी में भी इनकी बढ़ती नजदीकियों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहते थे. लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब खुद अमिताभ ने रेखा के साथ काम करने से इंकार कर दिया था. आखिर ऐसा क्या हुआ था? आइए जानते हैं.

अमिताभ बच्चन और रेखा का नाम हिंदी सिनेमा के गलियारों में हमेशा चर्चा में रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘दो अनजाने’ वो पहली फिल्म थी जब ये दोनों सितारे पहली बार साथ-साथ काम करते नजर आए थे. इस फिल्म की रिलीज के बाद अमिताभ और रेखा की जोड़ी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो गई थी और इसके बाद इन्होंने लगभग 10 फिल्मों में साथ-साथ काम किया था. वहीं ‘सिलसिला’ अमिताभ और रेखा की साथ काम करने वाली आखिरी फिल्म थी. इस फिल्म की रिलीज के बाद से इन्होंने एक-दूसरे के साथ कम ही काम किया.

यश चोपड़ा का ठुकरा दिया था ऑफर, परिवार ने भी रखी बड़ी शर्त, डॉक्टर की जगह बन गईं एक्ट्रेस

बिगड़ते रिश्तों के बाद बिग बी ने लिया था बड़ा फैसला
अमिताभ बच्चन और रेखा ने अपने करियर में कई फिल्मों में साथ काम किया है. आज हम आपको रेखा और अमिताभ से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बता रहे हैं. उस दौर में ये किस्सा काफी चर्चा में रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब बिग बी और रेखा की बढ़ती नजदीकियों के बारे में अमिताभ बच्चन के घर पर पता चल गया था तो इनके रिश्ते कुछ बिगड़ने लगे थे. बात इस हद तक पहुंच गई थी कि अमिताभ ने रेखा के साथ काम ना करने का फैसला कर लिया था.

रेखा ने भी साधा था बिग बी पर निशाना
इंडिया डॉट कॉम में छपी एक खबर के मुताबिक रेखा ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्हें ये बात पता चली कि अमिताभ उनके साथ काम नहीं करना चाहते तो वह हैरान रह गई थीं. क्योंकि सेट पर उन्हें छोड़कर ये बात सबको पता थी. रेखा ने बताया था कि जब उन्हें इस बात का पता चला तो वह बुरी तरह टूट गई थीं. साथ ही वह उन्होंने ये भी बताया कि उनका विश्वास पूरी तरह टूट चुका था. उस वक्त खुद को दूसरी औरत कहकर पुकारते हुए रेखा ने कहा था कि लोग कहते हैं पत्नी का दर्जा एक पायदान ऊपर होता है लेकिन मैं कहती हूं कि दूसरी औरत का दर्जा दस पायदान ऊपर होता है क्योंकि वह दूसरी औरत की चाह रखता है.

Tags: Amitabh bachchan, Entertainment news., Entertainment Special, Jaya bachchan, Rekha

#Amitabh #denied #working #rekha #jaya #bachchan #astonishing #reason #अमतभ #बचचन #न #जब #रख #क #सथ #कम #करन #स #कय #इनकर #हरन #रह #गई #थ #एकटरस #बल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button