मनोरंजन

Amitabh Bachchan Reveals The Secret Of First crush not rekha jaya actress waheeda rehman first love in kaun banega crorepati


नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) की जोड़ी चर्चित जोड़ियों में से एक हुआ करती थी. ये दोनों ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां में छाए रहते थे. शायद ही कोई हो जिन्होंने इनके किस्से ना सुने हो. लेकिन अब एक हैरान करने वाली बात सामने आई है. अमिताभ बच्चन की फर्स्ट सेलिब्रिटी क्रश रेखा नहीं थीं, बल्कि एक ऐसी एक्ट्रेस थीं जो उनकी मां का किरदार भी निभा चुकी थीं.

रेखा अमिताभ का किस्सा तो शुरुआत से ही लोगों की जुबान पर है, लेकिन इस एक्ट्रेस के बारे में कभी किसी ने नहीं सुना होगा. अमिताभ बच्चन की कही ये बात इन दिनों वायरल हो रही है जिसमें सदी के महानायक ने खुद खुलासा किया है कि उनकी पहली सेलिब्रिटी क्रश कौन थीं. लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि अमिताभन ने न ही रेखा का नाम लिया और न ही जया का! फिर कौन थीं ये एक्ट्रेस. आइए जानते हैं.

जब एक सीन को लेकर घबरा गए शत्रुघ्न सिन्हा, धर्मेंद्र ने दी थी शराब पीने की सलाह, एक्टर ने जमकर…

इस उम्र में भी सुर्खियों में छाए रहते हैं बिग बी
80 साल की उम्र में भी आज अमिताभ ना सिर्फ फिल्मों में लीड रोल में नजर आते हैं, साथ ही कई ब्रैंड एंडोर्समेंट्स और रिएलिटी शोज में भी अपना जलवा दिखा हैं. बात अगर उनकी फिल्मों की करें तो वह जिस फिल्म में नजर आते हैं सफलता के झंडे गाड़ देते हैं. अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर सुर्खियों में हमेशा छाए रहते हैं. फिर भले वो चर्चा उनकी रेखा संग अफेयर को लेकर हों या जया बच्चन से जुड़े किसी खास किस्से की.

amitabh bachchan waheeda rehman

अमिताभ बच्चन अपने शो पर अक्सर कई खुलासे करते हैं.

बिग बी ने किया अपने फर्स्ट क्रश का खुलासा
कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन का रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) ऑफ-एयर हुआ है. शो के दौरान एक एपिसोड में, बिग बी के सामने एक ऐसा कंटेस्टेंट से आया जिसने उनसे कई पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल पूछे थे. बिग बी ने भी सभी सवालों के जवाब मजेदार तरीके से दिया. इसी दौरान अमिताभ बच्चन से उनकी पहली ‘सेलिब्रिटी क्रश’ के बारे में भी सवाल किया गया. बिग बी ये सुनकर हैरान हो गए थे. फिर उन्होंने कंटेस्टेंट की बात को टालने के लिए एक नाम लिया रेखा नहीं अपनी पत्नी जया बच्चन भी नहीं, बल्कि वहीदा रहमान.

बता दें कि वहीदा रहमान अमिताभ बच्चन की फेवरटे एक्ट्रेस हैं. अमिताभ बच्चन की कई फिल्मों में वहीदा रहमान ने मां का किरदार भी निभाया है.

Tags: Amitabh bachchan, Entertainment news., Kaun banega crorepati, Waheeda rehman

#Amitabh #Bachchan #Reveals #Secret #crush #rekha #jaya #actress #waheeda #rehman #love #kaun #banega #crorepati

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button