मनोरंजन

बेटिंग ऐप्स पर अपनी फोटो देख भड़कीं रुबीना दिलैक,वसूलों पर पानी फिरता देख फैंस को दी वॉर्निंग, ट्वीट हुआ वायरल


नई दिल्ली. ‘छोटी बहू’ से टेलिविजन की दुनिया में घर-घर में मशहूर होने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों सोशल मीडिया पर पर छाई रहती हैं. रुबीना अपने फैंस के लिए हर दिन कोई-न-कोई फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. उनके चाहने वाले प्यार लुटाते नजर आते हैं. इसके अलावा रुबीना के नाम से कई फैन पेज भी चलते हैं. इन फैन पेज पर उनकी वीडियो और फोटोज शेयर की जाती हैं. हालांकि, इंटरनेट पर कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं जो उनकी फोटो का इस्तेमाल खुद के फायदे के लिए कर लेते हैं. अब रुबीना ने अपने चाहने वालों से साफ कहा है कि ऐसा ना करें.

रुबीना दिलैक (Runina Dilaik) ने 11 अप्रैल (मंगलवार) को एक ट्वीट के जरिए अपने फैंस को चेतावनी दी है. उन्होंने अपने चाहने वालों से साफ कहा है कि वह उनकी फोटोज को बेटिंग एप यानी सट्टेबाजी वाली एप्लीकेशन्स पर इस्तेमाल बिलुकल न करें. रुबीना दिलैक ने ट्वीट किया, “मैंने नोटिस किया है कि मेरे कुछ फैन क्लब्स इंस्टाग्राम पर मेरी फोटोज और रील्स का इस्तेमाल करके बेटिंग एप्स को प्रमोट कर रहे हैं. मेरी जिंदगी के कुछ नियम है. अगर मेरी तरफ से ऐसा नहीं हो रहा है तो आप भी मेरी तरफ से इसे प्रमोट ना करें.”

फोटो साभार ट्विटर @RubiDilaik

चाहने वालों ने की रुबीना दिलैक की तारीफ
रुबीना दिलैक की इस बेबाक अंदाज की फैन्स ने बेहद तारीफ क है. एक फैन ने लिखा, इन्हीं वजहों से आप क्वीन हैं. दूसरे ने लिखा, “इसीलिए मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं. बॉस लेडी आपको और ताकत मिले.”

रुबीना दिलैक का करियर
रुबीना दिलैक ने ‘छोटी बहू’ और ‘शक्ति’ जैसे कई सुपरहिट टेलिविजन शो दिए हैं. अदाकारा ‘बिग बॉस 14’ की विनर भी रही हैं. पिछले साल उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में भी हिस्सा लिया. पिछले दिनों वह अपनी बहन ज्योतिका दिलैक की शादी में व्यस्त थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रुबीना दिलैक ‘एंटरटेनमेंट की रात- हाउसफुल’ के पहले एपिसोड में करण कुंद्रा के साथ दिखाई देंगी. हालांकि, उनके पास फिलहाल कोई काम नहीं है.

Tags: Entertainment, Entertainment news., Rubina Dilaik

#बटग #ऐपस #पर #अपन #फट #दख #भडक #रबन #दलकवसल #पर #पन #फरत #दख #फस #क #द #वरनग #टवट #हआ #वयरल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button