दुनिया

America Shooting At El Paso Shopping Mall In Texas 1 Killed And 3 People Injured In Gun Firing | America Firing: फायरिंग से फिल दहला अमेरिका, टेक्सास में शॉपिंग मॉल में ताबड़तोड़ चली गोलियां

[ad_1]

America Gun Firing At Shopping Mall: अमेरिका में फिर से फायरिंग की घटना हुई है. टेक्सास के एल पासो शॉपिंग मॉल में बुधवार (15 फरवरी) को ताबड़तोड़ गोलियां चली हैं. फायरिंग (Firing) की घटना में 1 शख्स की मौत हो गई हैं, जबकि तीन लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. इस घटना के बाद मॉल की तलाशी ली गई है. पुलिस ने फिलहाल आम लोगों को इस इलाके में आने से बचने की सलाह दी है.

पुलिस प्रवक्ता रॉबर्ट गोमेज (Robert Gomez ) ने कहा कि हमने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. मॉल में गोलियां चलने से वहां दहशत फैल गई थी.

टेक्सास में शॉपिंग मॉल में फायरिंग

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने कहा कि टेक्सास के एल पासो में सिएलो विस्टा मॉल में बुधवार शाम को चार लोगों को गोली मार दी गई. वहीं, रॉयटर्स ने पुलिस के हवाले से बताया कि गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. मॉल की भी तलाशी ली गई है. एल पासो पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, “पुलिस साइलो विस्टा मॉल के फूड कोर्ट में चली गोलियों के बाद सक्रिय है. लोग इस इलाके में आने से अभी बचें. कई एजेंसियां ​​घटना को लेकर रिएक्ट कर रही हैं.”

फायरिंग की घटना के बाद दहशत

पुलिस प्रवक्ता रॉबर्ट गोमेज ने बताया कि फायरिंग की घटना के बाद स्थिति अराजक हो गई. जैसे ही मॉल में गोलीबारी हुई लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे थे. वहां मौजूद लोग डरे हुए थे. शॉपिंग मॉल में फायरिंग की घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज जारी है. 

फायरिंग के मामले में गिरफ्तारी

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक फायरिंग (Firing) की घटना की वजह साफ नहीं हो पाई है. पुलिस ने इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है. पुलिस ने फायरिंग के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक और संदिग्ध की तलाश की रही है.

ये भी पढ़ें:

Joe Biden FBI Probe: एफबीआई ने ली डेलावेयर यूनिवर्सिटी की तलाशी, जो बाइडेन सीक्रेट डॉक्यूमेंट्स मामले में जांच, जानें पूरा मामला


#America #Shooting #Paso #Shopping #Mall #Texas #Killed #People #Injured #Gun #Firing #America #Firing #फयरग #स #फल #दहल #अमरक #टकसस #म #शपग #मल #म #तबडतड #चल #गलय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button