दुनिया

America Former US House Speaker Nancy Pelosi Husband Paul Pelosi Hammer Attack Video

[ad_1]

Nancy Pelosi Husband Video: अमेरिकी हाउस ऑफ रिप्रेजेंटेटिव की पूर्व स्पीकर नैंसी पेलोसी के पति पॉल पेलोसी पर हमले का वीडियो सामने आया है. वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि एक शख्स नैंसी पेलोसी के पति (Nancy Pelosi Husband) पर हमला कर रहा है. हथौड़े से हमला कर रहे इस आरोपी शख्स का नाम डेविड डेपापे है. जानकारी के मुताबिक ये वीडियो मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों के बॉडी कैमरे में कैद हो गया था.

पिछले अक्टूबर में आरोपी शख्स David DePape ने सैन फ्रांसिस्को के घर में यूएस हाउस की पूर्व स्पीकर नैन्सी पेलोसी के पति पॉल पेलोसी ( Paul Pelosi) पर हथौड़े से हमला (Hammer Attack) किया था. 

नैंसी पेलोसी के पति पर हमले का वीडियो

सैन फ्रांसिस्को की अदालत के आदेश के बाद डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ऑफिस की ओर से ये वीडियो जारी किया गया है. फुटेज में अमेरिका की पूर्व हाउस स्पीकर नैन्सी पेलोसी के पति पर शख्स हथौड़े से हमला करता नजर आ रहा है. फुटेज में संदिग्ध डेविड डेपपे और पॉल पेलोसी को घर के अंदर अगल-बगल खड़े दिखाया गया है. वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि कैसे आरोपी डेविड डेपपे ने पॉल पेलोसी पर जानलेवा हमला किया.

नैंसी पेलोसी के पति पर हथौड़े से हमला

वीडियो को देखने से पता चलता है कि शुरुआत में स्थिति शांत दिखाई देती है. डेविड डेपपे के हमले को पॉल पेलोसी रोकने की कोशिश कर रहे हैं.   और दोनों हथौड़े को हाथ से पकड़े हुए है. DePape एक स्वेटर और शॉर्ट्स में है, जबकि 82 वर्षीय पॉल पेलोसी ने एक शर्ट पहनी हुई है. एक पुलिस अधिकारी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “क्या हो रहा है यार? हैमर ड्रॉप करें.”

आरोपी ने पुलिस से क्या कहा था?

कुछ ही समय बाद हमलावर ने पॉल पेलोसी (Paul Pelosi) पर अटैक किया और पुलिस ने दौड़कर उसे पकड़ लिया. पॉल पेलोसी को जमीन पर पड़े देखा जा सकता है. वो बेहोश हो गए थे और फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसका इरादा नैन्सी पेलोसी का अपहरण करने का था लेकिन वह उस समय घर पर नहीं थी. 

उधर नैन्सी पेलोसी (Nancy Pelosi) ने कहा, ”मैंने वीडियो नहीं देखा है. मुझे यह भी नहीं पता कि मैं इसे देख पाऊंगी या नहीं क्योंकि पति पर हमले को देखना काफी मुश्किल होगा.”

ये भी पढ़ें:

Ukraine War: उत्तर कोरिया ने US पर लगाया जंग को बढ़ावा देने का आरोप, यूक्रेन को अब्राम टैंक भेजने के फैसले पर जानें क्या कहा


#America #House #Speaker #Nancy #Pelosi #Husband #Paul #Pelosi #Hammer #Attack #Video

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button