मनोरंजन

आइवरी पर्ल वर्क लहंगे में अलाना पांडे के लुक की अब भी चर्चा, इवोर मैकक्रे को बनाया हमसफर, कौन हैं अनन्या के जीजा

[ad_1]

मुंबई. अलाना पांडे (Alanana Panday) और इवोर मैकक्रे (Ivor Mccray) की शादी बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई थी. अनन्या पांडे की कजिन अलाना की शादी बड़े धूम धाम से हुई, जिसमें अमेरिकी दूल्हे और उसके दोस्तों ने खूब एंजॉय किया. अलाना और इवोर ने 16 मार्च को शादी की और इससे पहले शादी के ​कई फंक्शंन हुए, जिनमें हल्दी, मेहंदी और संगीत शामिल है. अलाना ने अपने बिग डे पर मनीष मल्होत्रा का आइवरी पर्ल वर्क लहंगा कैरी किया था. अलाना के हमसफर इवोर कौन हैं? और क्या करते हैं? आइए, बात करते हैं…

डिजिटल क्रिएटर और मॉडल अलाना एक्टर चंकी पांडे की भतीजी हैं. वे चंकी के भाई चिक्की की बेटी हैं. अलाना की शादी में अनन्या और सभी भाई बहनों ने जमकर मस्ती की. शादी से अनन्या के कई डांस वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

alana pandey, ivor mccray, who is ivor mccray, how ivor mccray met alana, ivor mccray and ananya pandey and ivor mccray, ivor mccray profession, ivor mccray belongs to, ivor mccray details, alana pandey husband, alana pandey husband details, chunky pandey son in law, chikki pandey, who is alana pandey, alana pandey lehnga, ananya pandey jeeja, bollywood news hindi, entertainment latest news

(instagrama/alannapanday)

क्या करते हैं इवोर
इवोर मैकक्रे का पूरा नाम एडवर्ड इवोर मैकक्रे है. उनका जन्म 26 जनवरी 1991 को माउंट वेरनन, यूएस में हुआ था. इवोर ने एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी से एरोनॉटिकल मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी में ग्रेजुएशन किया है. इवोर ने असिस्टेंट टूर मैनेजर के तौर पर कॅरियर की शुरुआत की थी. इवोर को फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी का शौक था इसलिए उन्होंने इसी में कॅरियर बनाने का प्लान किया. अब इवोर डायरेक्शन की दुनिया में सक्रिय हैं और एक प्रोडक्शन कंपनी के सीईओ हैं. वहीं, अलाना और वे मिलकर एक यू ट्यूब चैनल भी चलाते हैं, जिसकी शुरुआत दोनों ने साल 2020 में ​की थी.

टीनू आनंद ने कैसे दिया बॉलीवुड को ‘शंहशाह’, अमिताभ बच्चन की 1 फोटो बनी तुरुप का पत्ता, रोचक है किस्सा

बीच किनारे किया था प्रपोज
अलाना और इवोर की मुलाकात साल 2019 में एक हैलोवीन पार्टी के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों जल्द ही एक दूसरे के करीब आ गए थे. 3 नवम्बर 2021 को अलाना को इवोर ने बीच किनारे प्रपोज किया था. बता दें कि इवोर के यूएस से आए फ्रेंड्स ने भी शादी में खूब एंजॉय किया. अलाना का आइवरी पर्ल वर्क लहंगा अब भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

Tags: Ananya Panday, Chunky pandey, Entertainment news.

#आइवर #परल #वरक #लहग #म #अलन #पड #क #लक #क #अब #भ #चरच #इवर #मककर #क #बनय #हमसफर #कन #ह #अननय #क #जज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button