दुनिया

America Couple Married After 42 Years Old Love Story Wins Hearts Online


42 Years Old Love Story: कहते हैं कि सच्चा प्यार कभी खत्म नहीं होता, यह बात अमेरिका में सच साबित हुई है. अमेरिका में 42 साल पहले बिछड़े दो प्रेमियों की बुढ़ापे में मुलाकात हुई. जवानी में अपने प्यार को मंजिल तक पहुंचाने में नाकाम रहने वाले इस जोड़े ने बुढ़ापे में शादी कर ली. अब दोनों की प्यार कहानी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

अमेरिकी मैग्जीन पीपल के मुताबिक, कपल का नाम स्टीफन वाट्स और जीन वाट्स है. दोनों अमेरिका के ही रहने वाले हैं. जीन अब 69 साल की हो चुकी हैं, जबकि स्टीफन की उम्र 73 साल है. जीन और स्टीफन की मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी. दोनों की दोस्ती जल्दी ही प्यार में बदल गई थी. हालांकि, वक्त ने दोनों को जुदा कर दिया था. 

रंगभेद के कारण होना पड़ा था अलग

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उस वक्त शादी के लिए जीन के घर वाले तैयार नहीं थे क्योंकि स्टीफन अश्वेत थे. इस रंगभेद के कारण दोनों एक-दूसरे के नहीं हो पाए थे. माता-पिता के मना करने के बावजूद दोनों एक-दूसरे से मिलते रहे और सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर दोनों की नौकरी लग गई और ये अलग-अलग शहर शिफ्ट हो गए. उसके बाद दोनों ने भारी मन से अलग होने का फैसला किया था.

बुढ़ापे में दोनों ने की शादी

जीन ने परिवार के दबाव में शादी कर ली लेकिन 2021 में उनका तलाक हो गया था. वो अकेली रह रही थीं. इसी बीच उन्हें स्टीफन का पता मिल गया. वो उनसे मिलने शिकागो पहुंचीं तो देखा स्टीफन अस्पताल में भर्ती है. ब्रेन स्ट्रोक के बाद से वो व्हील चेयर पर हैं. जीन को देखते ही स्टीफन भावुक हो गए. वहीं, स्टीफन को अस्पताल में देखकर जीन भी रोने लगीं. इसके बाद जीन ने अपने बचपन के प्यार यानी स्टीफन से शादी रचा ली. 

ये भी पढ़ें-आर्थिक संकट से जूझ रहा पाकिस्तान मनाने जा रहा कश्मीर एकजुटता दिवस, जानें शहबाज शरीफ से लेकर इमरान खान का प्रोग्राम

#America #Couple #Married #Years #Love #Story #Wins #Hearts #Online

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button