भारत

Dhirendra Shastri Programme In Mumbai Advocate Nitin Satpute Filed Petition In Bombay High Court Ann | Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ हाई कोर्ट में याचिका, बाबा ने कहा

[ad_1]

Dhirendra Shastri Mumbai Programme: बालाजी महाराज धीरेंद्र शास्त्री अपने चमत्कारों और बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. मुंबई में एक बार फिर बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को लेकर माहौल गर्मा गया है. दरअसल, धीरेंद्र शास्त्री ने मुंबई के मीरा रोड पर दिव्य दरबार आयोजित किया है. शास्त्री ने एक बार फिर मुंबई में 18 और 19 मार्च को दिव्य दरबार लगाया है. बागेश्वर धाम बाबा के इस दो दिवसीय दरबार के खिलाफ वकील नितिन सतपुते ने Bombay High court में याचिका दायर की है. इसमें धीरेंद्र शास्त्री को मीरा रोड पर दिव्य दरबार आयोजित करने से रोकने की मांग की गई है.  

बागेश्वर धाम सरकार पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप

याचिका में लिखा गया है कि महाराष्ट्र में ड्रग्स एंड मैजिक रेमेडीज एक्ट 2013 कानून लागू है. इसके तहत कोई भी व्यक्ति अंधविश्वास नहीं फैला सकता है. इसके बावजूद अगर कोई शख्स ऐसा काम करता है तो उसे रोकना चाहिए. 

यही नहीं, अंधश्रद्धा उन्मूलन समिति ने भी उनके खिलाफ जादू टोना करने का आरोप लगाया है और उनके कार्यक्रम को रोकने के लिए मुंबई के मीरा रोड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. 

विरोध करने वालों पर बरसे बाबा धीरेंद्र शास्त्री

धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम को रोकने के लिए कई राजनीतिक दलों ने भी विरोध दर्ज कराया है. ऐसे में धीरेंद्र शास्त्री ने कार्यक्रम को लेकर कहा कि लोगों का काम है बोलना, वे बोलते रहेंगे. उन्होंने कहा कि शहद अमृत है लेकिन कुत्ता चाट ले तो वो मर जाता है. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि बागेश्वर बाबा का दरबार तो अमृत है लेकिन कुछ लोग बाबा के दरबार को नहीं पचा पाते हैं.

धीरेंद्र बाबा ने आगे कहा कि जय श्री राम, बन रहा है काम, विरोधियों की नींद हराम. दरबार के बीच में उन्होंने कहा कि हम जब तक जिएंगे राम का नाम लेते रहेंगे. उन्होंने कहा कि भारत के लोग तांत्रिक के चक्कर में नहीं पड़ेंगे.  

ये भी पढ़ें: Amritpal Singh Arrest Operation Live: अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने किया पीछा, केंद्र ने कहा- पंजाब को हर संभव मदद देंगे

#Dhirendra #Shastri #Programme #Mumbai #Advocate #Nitin #Satpute #Filed #Petition #Bombay #High #Court #Ann #Dhirendra #Shastri #धरदर #शसतर #क #खलफ #हई #करट #म #यचक #बब #न #कह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button