मनोरंजन

Aly Goni serious eye injury girlfriend Jasmine Bhasin in tension while shooting Saawan Aa Gaya video viral | अली गोनी की आंख में लगी गंभीर चोट, तड़प उठीं गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन, वीडियो वायरल


Aly Goni, Jasmine Bhasin, - India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
अली गोनी और जैस्निन भसीन।

‘बिग बॉस 14’ में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री कर के लोगों का दिल जीतने वाले अली गोनी हाल में ही गाने की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए। एक्टर को आंख में चोट लगी है, जिस वक्त ये हादसा हुआ उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन काफी परेशान हो गईं। एक्ट्रेस वहीं उनके साथ मौजूद थी। इस मामले का वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अली गोनी भी काफी दर्द में नजर आ रहे हैं। 

आंख में लगी अली गोनी को चोट


अली गोनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो तेज बारिश में खड़े नजर आ रहे हैं। उनकी आंख में चोट लगी है, जिससे वो काफी परेशान और दर्द में दिख रहे हैं। क्रू के और भी लोग उनकी मदद कर रहे हैं। इस दौरान उनकी गर्लफ्रेंड और को एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन उनके साथ ही खड़ी नजर आ रही हैं। अली की हालत देखकर जैम्सिन काफी परेशान और रोआसी हो गई हैं। एक सफेद रुमाल से अली अपनी आंखों को सहलाते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये घटना उनके अपकमिंग गाने ‘सावन आ गया’ के शूट के दौरान हुई है। 

अली गोनी को कुछ दिनों पहले लगी थी पैर में चोट

बता दें, दो दिनों पहले भी अली गोनी ने एक पोस्ट साझा कर के फैंस को जानकारी दी थी कि उनके पैर में चोट लग गई थी। वो घटना भी शूट के दौरान ही हुई थी। पहाड़ों पर शूट करते हुए अली गोनी का पैर ट्विस्ट हो गया था। अली ने एक वीडियो शेयर करते हुए नोट भी लिखा था, जिसमें कहा गया था, ‘इस पहाड़ पर चढ़ते समय मेरा पैर मुड़ गया, किसी को बोला नहीं क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि शूटिंग में देरी हो। दरअसल ये यह हमारा आखिरी दिन का शूट था और शॉट के बाद मैं दर्द बहुत दर्द हुआ और मैं ब्लैकआउट हो गया। अस्पताल जाकर एमआरआई कराई तो पता चला कि तीन लिगामेंट फट गए हैं। कई मोचें आई हैं और फिर मुझे 8 हफ्ते आराम करने के लिए कहा गया, मेरी अच्छी केयर करने के लिए जैस्मीन भसीन और देसी मेलोडीज टीम को स्पेशल थैंक्यू।’ अब ऐसे में एक बार और आंखों में चोट लगने से अली गोनी परेशान हैं। 

 
इस गाने में नजर आएंगे दोनों
‘सावन आ गया’ में जैस्मिन भसीन और अली गोनी की रियल लाइफ जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आने वाली है। दोनों की जोड़ी को लोगों ने ‘बिग बॉस 14’ में काफी पसंद किया था। इस शो में ही दोनों ने अपने प्यार का खुलकर इजहार किया था। अली गोनी ‘स्प्लिट्सविला’ और ‘ये है मोहब्बतें’ जैसे शोज से घर-घर में मशहूर हुए। वहीं जैस्मिन भसीन सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ ‘दिल से दिल तक’ में नजर आई थीं। 

ये भी पढ़ें: ‘ओएमजी 2’ के लिए अक्षय कुमार की फीस जानकर आप भी कहेंगे OMG! रकम जानते ही बांधेंगे तारीफों के पुल

अनुपमा के सामने अधिक मारेगा पाखी को तमाचा, काव्या को घर से निकालेगी बा!

Latest Bollywood News


#Aly #Goni #eye #injury #girlfriend #Jasmine #Bhasin #tension #shooting #Saawan #Gaya #video #viral #अल #गन #क #आख #म #लग #गभर #चट #तडप #उठ #गरलफरड #जसमन #भसन #वडय #वयरल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button