मनोरंजन

Alia Bhatt Mother Soni Razdan Used to Smoke many cigarettes while Shooting For scene apparenty did not even know her pregnacy


नई दिल्ली. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) भी अपनी बेटी की तरह सोशल मीडिया लवर हैं. वह अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ बेहद अहम बतों को फैंस के साथ समय-समय पर शेयर करती रहती हैं. अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से संबंधित ऐसा ही एक दिलचस्प खुलासा उन्होंने आज के करीब 5 साल पहले किया था. उन्होंने ट्वीट के जरिए फैंस को बताया था कि वह प्रग्नेंसी के दौरान सिगरेट पिया करती थीं. अब लंबे समय बाद सोनी राजदान का वह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सोनी राजदान ने यह ट्वीट साल 2019 में किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘गुमराह’ मेरी पसंदीदा फिल्मों और सबसे सराहनीय रोल्स में से एक. श्रीदेवी के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात थी. बेहद संजोयी यादें. मैं उस समय आलिया के साथ प्रेग्नेंट भी थी और मुझे पता भी नहीं था. और मैंने वो सीन भी फिल्माया, जिसमें मैंने ढेर सारी सिगरेट पी थी.’

Soni Razdan Twitter Printshot

शूटिंग के दौरान आलिया सोनी के पेट में आ गईं थी
सोनी राजदान के इस ट्वीट से साफ जाहिर था कि वो अपनी प्रेग्नेंसी से काफी अंजान थी. यह किस्सा 1993 में आई फिल्म ‘गुमराह’ के समय का है. इस फिल्म में यूं तो लीड रोल में श्रीदेवी और संजय दत्त थे. वहीं सोनी राजदान ने सपोर्टिंग रोल काफी संजीदगी के साथ प्ले किया था. फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट की थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. ‘गुमराह’ की शूटिंग के दौरान ही आलिया उनके पेट में आ गईं थी, लेकिन वह इस बात से अनजान थीं.

सोनी राजदान की शादी
बता दें कि सोनी राजदान 1980 और 1990 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस रही हैं. उन्होंने कुछेक फिल्में भी डायरेक्ट कीं. फिल्मों में साथ काम करने के दौरान ही सोनी राजदान और महेश भट्ट को एक-दूसरे से प्यार हो गया महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट थे. महेश भट्ट ने अपने स्कूल के प्यार किरण भट्ट यानी लॉरेन ब्राइट से शादी की थी. बावजूद इसके उन्हें सोनी राजदान से प्यार हो गया थ. सोनी राजदान भी महेश भट्ट बेहद चाहती थीं. लंबे अफेयर के बाद सोनी राजदान ने महेश भट्ट के साथ 20 अप्रैल, 1986 में शादी की थी. इस शादी से दो बेटियां आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट हुईं.

Tags: Alia Bhatt, Entertainment news., Entertainment Special, Mahesh Babu movie, Soni razdan

#Alia #Bhatt #Mother #Soni #Razdan #Smoke #cigarettes #Shooting #scene #apparenty #pregnacy

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button