मनोरंजन

Ali fazal and shriya pilgaonkar love proposal iconic scene no one can forget between guddu bhaiya and sweety in mirzapur

[ad_1]

मुंबई: ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) वेब सीरीज की पॉपुलैरिटी ही है कि इसका दूसरा सीजन भी आया और अब दर्शकों को तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है. इस फेमस वेब सीरीज के किरदार और सीन जबरदस्त हैं. कुछ सीन तो ऐसे हैं जो दर्शकों भुला नहीं पाते हैं. गुड्डू भईया और स्वीटी की लव स्टोरी. गुड्डू भईया बने अली फज़ल (Ali Fazal) का स्वीटी बनीं श्रिया पिलगांवकर (Shriya Pilgaonkar) का प्रपोज करने के सीन ने सीरीज को हिट करवा दिया.

सोशल मीडिया पर ‘मिर्जापुर’ के पहले सीजन की रोमांटिक तस्वीर और वीडियो वायरल होती रहती है. जबरदस्त हिंसा और मारपीट के बीच दो मासूम प्यार के पनपने की कहानी भी है. एक सीन में अली फज़ल श्रिया पिलगांवकर को खालिस देसी अंदाज में प्रपोज करते हैं. इस खास सीन में दोनों एक्टर्स का अभिनय कमाल का है, ऐसा लगता है कि जैसे आपके आस-पास के ही प्रेमी जोड़े हैं. 2018 में रिलीज हुई इस वेब सीरीज का सीन दर्शकों के दिल दिमाग पर छप गया है.

स्वीटी-गुड्डू भईया के डायलॉग ने छू लिया दर्शकों का दिल
वेब सीरीज में गुड्डू भईया स्वीटी को ईयररिंग्स भेज कर अपने प्यार का इजहार करते हैं. प्रपोजल मान स्वीटी झुमके पहनकर स्वीटी गुड्डू से मिलने जाती है. गुड्डू अपने दिल की बात उन्हें बताते हुए कहते हैं कि ‘हम वायलेंस में इन्वॉल्व हैं और अगर तुम्हें ईयररिंग्स वापस करना हो तो अभी कर दो हम बुरा नहीं मानेंगे’. इस पर स्वीटी कहती हैं कि ‘काहे वापस कर दें ईयररिंग्स हम पर अच्छे लग रहे हैं, तुम ही तो बोले’. इस आइकॉनिक सीन और डायलॉग ने दर्शक का दिल जीत लिया.

क्राइम ड्रामा पर आधारित है ‘मिर्जापुर’ सीरीज
बता दें कि क्राइम ड्रामा पर आधारित सफल वेब सीरीज उत्तर प्रदेश के शहर मिर्जापुर पर आधारित है. 2018 में वेब सीरीज का पहला पार्ट रिलीज हुआ था. सीरीज की कहानी शहर पर कब्जे को लेकर जंग पर बनाई गई है. ‘मिर्जापुर’ के सीजन वन की अपार सफलता से उत्साहित होकर निर्माता ने पार्ट टू भी बना दिया. ‘मिर्जापुर’ पार्ट टू 2020 में रिलीज हो चुकी है. ‘मिर्जापुर’ सीरीज के दोनों पार्ट दर्शकों को इतने पसंद आए कि पार्ट 3 का इंतजार कर रहे हैं, उम्मीद है कि जल्द ही दर्शकों के सामने होगा.

ये भी पढ़िए-जिस एक्ट्रेस पर बने सबसे ज्यादा जोक्स, वह निकली सबसे होशियार, कपूर खानदान की बहू ने कमाई में कई को पछाड़ा

‘मिर्जापुर’ में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्रिया पिलगांवकर, श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा जैसे अभिनेताओं ने अपने अभिनय की छाप छोड़ी है.

Tags: Ali Fazal, Web Series

#Ali #fazal #shriya #pilgaonkar #love #proposal #iconic #scene #forget #guddu #bhaiya #sweety #mirzapur

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button