मनोरंजन

Akshay Kumar raveena tandon to reunite after 19 years in welcome 3 | Akshay Kumar फिर टिप-टिप बरसाएंगे पानी, ‘वेलकम 3’ में नजर आएंगी रवीना टंडन?


Akshay Kumar, Raveena Tandon, welcome 3- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
अक्षय कुमार और रवीना टंडन।

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी हालिया रिलीज ओएमजी 2 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल में ही एक्टर को लेकर एक और बड़ी अपडेट सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि एक्टर ‘वेलकम’ के तीसरे पार्ट में नजर आएंगे। बीते दिनों ही ‘वेलकम 3’ को लेकर एक बड़ा अनाउंसमेंट किया गया था। बताया गया था कि ‘वेलकम टू जंगल’ के नाम से साल 2024 में क्रिसमस के मौके पर फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। अब इस फिल्म की स्टारकास्ट पर चर्चा तेज हो गई है। कहा जा रहा है फिल्म में अक्षय के साथ ही रवीना टंडन भी नजर आएंगी। 

फिर दिखेगी अक्षय-रवीना की जोड़ी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘वेलकम 3’ में अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन के नजर आने की बात ने तूल पकड़ा हुआ है। साल 2004 में आई फिल्म ‘आन: मेन एट वर्क’ में अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने एक साथ काम किया था। ‘फिल्मफेयर’ की एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों एक बार फिर 19 साल बाद साथ नजर आने वाले हैं। वैसे बता दें, अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर की बातें भी खूब सुर्खियों में रही थीं। बाद में दोनों की राहें अलग हो गईं। एक ओर अक्षय कुमार ने ट्विंकल के साथ शादी कर ली, वहीं रवीना ने  अनिल थडानी से कर ली थी। 

इन फिल्मों में साथ नजर आई थी जोड़ी
बता दें, अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी काफी हिट थी। दोनों ने कई सुपरहिट फिल्में भी साथ में दी है। ‘टिप टिप बरसा पानी’ आज भी सुपरहिर है। अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी ने ‘मोहरा’, ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ ‘बारूद’ जैसी कई और फिल्मों में साथ काम किया। 

फिल्की की कास्ट में होगा फेरबदल
‘वेलकम 3’ की बात करें तो फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। बीते दिनों खबरें आई कि फिल्म में इस बार  नाना पाटेकर और अनिल कपूर नहीं होंगे, बल्कि उनकी जगह संजय दत्त और अर्शद वारसी की जोड़ी नजर आएगी। इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म में इस बार सुनील शेट्टी और बॉबी देओल भी अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा बिखेरते नजर आ सकते हैं। 

ये भी पढ़ें: KBC 15: श्री कृष्ण से जुड़े सवाल पर कंटेस्टेंट ने किए हाथ खड़े! 50 लाख जीतने से चूके

राखी सावंत ने रोते-रोते सुनाई मिसकैरेज की कहानी, बोलीं- पति की इस हरकत के चलते बहने लगा था खून…!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन


#Akshay #Kumar #raveena #tandon #reunite #years #Akshay #Kumar #फर #टपटप #बरसएग #पन #वलकम #म #नजर #आएग #रवन #टडन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button