दुनिया

Ajay Devgn Tabu Bholaa Teaser 2 Release Date Announcement Read Here


Ajay Devgn Bholaa Teaser 2: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) इस दिनों कामयाबी के रथ पर सवार हैं. बीते साल के अंत में अजय ने ‘दृश्यम 2’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है.  इतना ही नहीं अजय अपने आने वाली फिल्म भोला (Bholaa) का भी एलान कर चुके हैं. जिसका टीजर और कई सारे पोस्टर भी सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं. इस बीच अब अजय देवगन ने फिल्म ‘भोला’ के दूसरे टीजर की रिलीज डेट का एलान किया है. इससे पहले क्या आप जानते हैं कि अजय देवगन और सुपरस्टार एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) स्टारर ‘भोला’ एक सुपरहिट साउथ फिल्म का रीमेक है. 

कब रिलीज होगा ‘भोला’ का दूसरा टीजर

रविवार को बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म ‘भोला’ को लेकर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में अजय ने ‘भोला’ का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया है. ‘भोला’ के इस पोस्टर में आप एक्ट्रेस तब्बू को कॉप अवतार में देखेंगे. इसके अलावा बैकग्राउंड में अजय देवगन की झलक भी दिखाई देगी. इस पोस्टर के साथ अजय देवगन ने कैप्शन में इस बात की जानकारी दी है कि ‘भोला’ का दूसरा टीजर मंगलवार यानी 24 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. ऐसे में अजय की इस अनाउंसमेंट के बाद फिल्म भोला के लिए फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. हर कोई ‘भोला’ के इस दूसरे टीजर की रिलीज का इंतजार कर रहा है. 




इस साउथ फिल्म का रीमेक है ‘भोला’

दरअसल अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म ‘भोला’ साउथ सिनेमा के मशहूर कलाकार कार्थी ( Karthi) की सुपरहिट फिल्म ‘कैथी’ (Kaithi) का रीमेक है. साल 2019 में कार्थी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया, जिसके चलते ‘कैथी’ सुपरहिट साबित हुई थी. ऐसे में अब अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ‘कैथी’ का रीमेक बनाकर बड़ा दांव खेला है. ऐसे में देखना ये होगा कि क्या ‘कैथी’ का ये रीमेक कामयाब होगा या नहीं. बता दें कि फिल्म ‘भोला’ (Bholaa)  30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- ‘Bade Miyan Chote Miyan’ मियां छोटे मियां’ की शूटिंग शुरू, एक्शन मोड में अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ को दी ये वॉर्निंग


#Ajay #Devgn #Tabu #Bholaa #Teaser #Release #Date #Announcement #Read

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button