बिज़नेस

Air India FlyAISale Book Flight 49 Domestic Destinations In India


Air India Sale 2023: अगर आपने अभी तक हवाई यात्रा नहीं की है, या आप जब भी प्लान बनाते हैं और महंगे टिकटों के चलते यात्रा नहीं कर पाए हैं, तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है. देश में गणतंत्र दिवस (Republic Day) आने वाला है और इसके चलते कई कंपनियां अपने ऑफर लेकर आ रही हैं. इसे लेकर विमानन सेवा एयर इंडिया (Air India) ने अपने देशवासियों के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है. इस सेल में आपको भारत के 49 से अधिक शहरों में हवाई यात्रा करने की सुविधा मिलने जा रही है. जिससे आप अपनी पसंद के अनुसार घूमने का प्लान भी बना सकते हैं. कंपनी से सिर्फ 1705 रुपये की शुरुआती कीमत पर हवाई सफर करने का मौका मिल रहा है, जानें क्या है ऑफर…

घरेलू नेटवर्क पर मिलगा ऑफर 

देश में गणतंत्र दिवस के मौके पर कई तरह की कंपनियां अपना ऑफर पेश करती हैं. एयर इंडिया ने 74वें गणतंत्र दिवस के मौके पर अपनी घरेलू उड़ान की टिकटों पर ऑफर दिया है. इसी मौके पर एयर इंडिया ने एक ऑफर पेश किया है और कम कीमतों में फ्लाइट्स टिकट देने की सुविधा दी है. 

एयर इंडिया ने क्या कहा 

एयर इंडिया ने इसकी जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. एयर इंडिया ने लिखा है कि, ये रियायती टिकट इकोनॉमी क्लास में उपलब्ध होंगे और 1 फरवरी से 30 सितंबर तक भारत में घरेलू नेटवर्क पर यात्रा के लिए लागू होंगे. कीमत 1705 रुपये से कम एक तरफा किराए से शुरू होंगे और 49 से अधिक घरेलू गंतव्यों पर लोगों को इस ऑफर के तहत छूट दी जाएगी.

बुकिंग में कुछ ही घंटे बाकी

एयर इंडिया ने यह ऑफर 23 जनवरी तक बुकिंग के लिए पेश किया है यानि कुछ ही घंटे बाकी है. इस ऑफर के तहत 23 जनवरी तक टिकट की बुकिंग की जा सकती है और कम कीमतों में यात्रा के लिए टिकट बुक हो सकती है. इस ऑफर के तहत टिकट एयरलाइन के अधिकृत ट्रैवल एजेंटों सहित सभी एयर इंडिया बुकिंग प्लेटफॉर्म (Air India Booking Platform) पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. कंपनी से इस ऑफर में कम दाम पर लोगों को घरेलू उड़ान के लिए टिकट दी जा रही है. एयर इंडिया एयरलाइन के अनुसार, यह सेल वेबसाइट, मोबाइल ऐप के साथ एयर इंडिया के सभी सिटी ऑफिस, एयरपोर्ट ऑफिस, ट्रैवल एजेंट के जरिए बुक करवा सकते है इसके अलावा, किराए पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर मिलेगा.

इन घरेलू रूट पर मिलेगा ऑफर

ये ऑफर आपको देश के 49 से अधिक शहरों में हवाई यात्रा करने के लिए दिए जा रहे है. एयरइंडिया से 2000 रुपया से कम में हवाई सफर का आंनद ले सकते है. जिसमें प्रमुख शहरों की यात्रा के लिए टिकट के दाम इस प्रकार है…














कहां से कहा तक कीमत (रुपये)
दिल्ली से मुंबई  5,075
दिल्ली से उदयपुर 3,680
दिल्ली से गोवा 5,656
दिल्ली से पोर्ट ब्लेयर 8,690
दिल्ली से श्रीनगर 3,730
चेन्नई से दिल्ली 5,895
बेंगलुरु से मुंबई 2,319
अहमदाबाद से मुंबई 1,806
गोवा से मुंबई 2,830
दीमापुर से गुवाहाटी 1,783

 

ये भी पढ़ें

Market Capitalization: सेंसेक्स की टॉप 10 में चार कंपनियों का मार्केट कैप बढ़ा, जानें किन 6 को हुआ नुकसान


#Air #India #FlyAISale #Book #Flight #Domestic #Destinations #India

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button