भारत

AIMIM Chief Asaduddin Owaisi Targeted BJP And Congress Says Democracy Is Killed

[ad_1]

Asaduddin Owaisi: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी जुनैद और नासिर हत्याकांड को लेकर लगातार बीजेपी और कांग्रेस पर हमला कर रहे हैं. इसी क्रम में राजस्थान के टोंक जिले पहुंचे ओवैसी ने एक बार फिर दोनों पार्टियों पर जमकर हमला बोला. यहां वो अपनी पार्टी की राजनीतिक स्थितियों की संभावना की तलाश में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दैरान उन्होंने कई मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार के साथ-साथ विपक्ष पर भी हमला किया.

उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस ने मुसलमानों को सिर्फ वोटों के लिए इस्तेमाल किया. राजस्थान में कांग्रेस की सरकार भिवानी मर्डर केस को लेकर सीरियस नहीं है तो वहीं, हरियाणा में लोग हथियार लेकर घूम रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने बिहार का भी जिक्र किया और कहा कि यहां तो बेईमानी से आरजेडी और कांग्रेस ने हमारे विधायक को खरीद लिया. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि एक दिन ऐसा आएगा जब लोकतंत्र की हत्या कर दी जाएगी.

क्या बोले ओवैसी?

असुदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “राजस्थान की सरकार सीरियस नहीं है. बिहार में बेईमानी से आरजेडी और कांग्रेस ने हमारे विधायक को खरीद लिया. हरियाणा में लोग हथियार लेकर घूम रहे हैं. एक दिन ऐसा आएगा जब पुलिस थानों को बंद करना होगा और जज काम करना बंद कर देंगे. ऐसे तो देश में अभी हालात हैं.” उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि सचिन पायलट और अशोक गहलोत जुनैद और नासिर के घर क्यों नहीं गए, डरते हैं कि हमारा हिन्दू वोट खराब होगा.

‘कोई सरकार गंभीर नहीं’

ओवैसी ने कहा, ‘संसद में बिना डरे हम बीजेपी के खिलाफ बोलते हैं. दोनों सरकारें गंभीर नहीं हैं. अगर राजस्थान की कांग्रेस की सरकार गंभीर है तो पुलिस को हरियाणा भेजिए और सभी आरोपियों को पकड़कर लाइए. अगर राजस्थान की सरकार सूचना मिलने के बाद बॉर्डर बंद कर देती तो आज जुनैद और नासिर जिंदा होते.’ उन्होंने कहा कि राजस्थान से हमें बहुत उम्मीद है. राजस्थान में एआईएमआईएम कितनी सीट पर लड़ेगी समय पर बता दिया जाएगा. ओवैसी ने ये भी कहा कि भारत में हर चुनाव मुसलमान के लिए जिंदगी और मौत का सवाल होता है.

ये भी पढ़ें: Rajasthan Election: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने राजस्थान चुनाव लड़ने का किया एलान, बोले- ‘मुस्लिम समुदाय बनेगा सियासी ताकत’

#AIMIM #Chief #Asaduddin #Owaisi #Targeted #BJP #Congress #Democracy #Killed

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button