भारत

AIADMK Thambidurai Hits Back At Kharge Over Tricolor Taunt Independence Day 2023 Taunts | ‘अगले साल घर में तिरंगा फहराएंगे’, मल्लिकार्जुन खरगे ने कसा पीएम पर तंज, AIADMK सांसद बोले


AIADMK MP On PM Modi: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर एआईडीएमके सांसद एम थंबीदुरई ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा, पूरा भारत ही मोदी का घर है, वह कहीं भी झंडा फहरा देंगे. खरगे ने मंगलवार (15 अगस्त 2023) को कहा था कि पीएम मोदी अगले साल अपने घर में झंडा फहराएंगे. 

एएनआई से बातचीत में थंबीदुरई ने कहा, ‘मोदी का घर भारत है. उनका कोई परिवार नहीं है इसलिए भारत उनका परिवार है. देश में लाल किला ही वह जगह है जहां वह झंडा फहरा सकते हैं. खरगे का अपना परिवार और घर हो सकता है. वे वंशवाद की बात कर रहे हैं लेकिन पीएम मोदी का कोई परिवार नहीं है. इसलिए खरगे ने जो कहा वह सही है. लाल किला ही पीएम का घर है और वह (पीएम मोदी) अगले साल भी अपने घर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे.

मल्लिकार्जुन खरगे ने क्या कहा था?
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मंगलवार (15 अगस्त 2023) को पीएम मोदी पर तंज कसते हुए था कि वह अगले साल झंडा फहराएंगे लेकिन वह अपने घर में ही फहराएंगे. खरगे लाल किले पर आयोजित कार्यक्रम में भी शामिल नहीं हुए थे. उनकी कुर्सी वहां खाली रही. कार्यक्रम में उनकी गैर-मौजूदगी को लेकर सवाल उठे तो उन्होंने कहा कि उनको अपने कार्यालय पर झंडा फहराना था अगर लाल किले पर आयोजित कार्यक्रम में जाते तो कार्यालय पर झंडा नहीं फहरा पाते.

उन्होंने कहा, मेरी आंखों में भी कुछ समस्या है जिसकी वजह से भी मैं वहां नहीं गया. इसके अलावा वहां पर सुरक्षा इतनी कड़ी होती है कि प्रधानमंत्री के निकलने से पहले किसी को जाने नहीं दिया जाता है इसलिए भी मैं वहां पर नहीं गया.

ये भी पढ़ें: PM Modi Speech: पीएम मोदी की लाल किले की प्राचीर से भविष्यवाणी, कहा- ‘अगले साल मैं फिर आऊंगा’


#AIADMK #Thambidurai #Hits #Kharge #Tricolor #Taunt #Independence #Day #Taunts #अगल #सल #घर #म #तरग #फहरएग #मललकरजन #खरग #न #कस #पएम #पर #तज #AIADMK #ससद #बल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button