मनोरंजन

After Shah Rukh Khan In Jawan Director Atlee To Work With Varun Dhawan Next Upcoming Film


Atlee New Bollywood Film: साउथ के फिल्ममेकर एटली कुमार बॉलीवुड के पठान यानी शाहरुख खान के साथ उनके अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. दोनों मिलकर एक्शन थ्रिलर फिल्म जवान पर काम कर रहे हैं, जिसमें नयनतारा और विजय सेतुपति भी नजर आएंगे. पठान की बंपर कामयाबी के बाद शाहरुख के फैंस को जवान का बेसब्री से इंतजार है. अब खबर यह आ रही है कि जवान के बाद एटली बॉलीवुड की एक और फिल्म पर काम करेंगे. जानकारी के मुताबिक, वरुण धवन की अगली फिल्म के लिए उनसे संपर्क किया गया है.

एक साथ आए वरुण धवन और एटली!

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, एटली और वरुण धवन नए प्रोजेक्ट के लिए साथ आए हैं. दोनों के बीच कई दौर की बातचीत हो चुकी है. वहीं, वरुण की ओर से उन्हें ग्रीन सिग्नल भी मिल चुका है. बताया जा रहा है कि वरुण और एटली के बीच बातचीत पूरी हो चुकी है, लेकिन इस मामले को लेकर कोई करार नहीं हुआ है. हालांकि, वरुण धवन एटली की अगली फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं, जो थलपति विजय की ‘थेरी’ का रीमेक होगी.

इसी साल फिल्म पर शुरू होगा काम!

बताया जा रहा था कि पहले सिर्फ एटली ही इस फिल्म को प्रॉड्यूस करने वाले थे, लेकिन अब टीम में एक और प्रॉड्यूसर जुड़ गया है. अब वह मुराद ख्रेतानी के साथ मिलकर इस वेंचर का निर्देशन करेंगे. माना जा रहा है कि वह जून या सितंबर 2023 में इस प्रोजेक्ट को शुरू कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स पर भरोसा किया जाए तो एटली 2016 में रिलीज अपनी ही फिल्म थेरी के रीमेक के लिए अब वरुण धवन से बातचीत करेंगे. इस फिल्म पर इसी साल काम शुरू हो सकता है.

थेरी की रीमेक होगी यह फिल्म

गौरतलब है कि थेरी तमिल सुपरस्टार थलपति विजय की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सामंथा रुथ प्रभु और एमी जैक्सन ने अहम भूमिकाएं निभाई थीं. इस फिल्म की कहानी और डायरेक्शन की जिम्मेदारी एटली कुमार ने संभाली थी, जबकि फिल्म को कलईपुली एस ने प्रॉड्यूस किया था. 75 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

जल्द ही बवाल में दिखेंगे वरुण धवन

वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन ने हाल ही में भेड़िया फिल्म में काम किया था. जल्द ही वह जान्हवी कपूर के साथ बवाल फिल्म में नजर आएंगे. नीतेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म इस साल ही रिलीज होगी.

#Shah #Rukh #Khan #Jawan #Director #Atlee #Work #Varun #Dhawan #Upcoming #Film

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button