मनोरंजन

Abhishek Bachchan Saiyami Kher Film Ghoomer Special Screening For Specially Handicapped Child R Balki


Ghoomer Special Screening: आर बाल्की की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘घूमर’ आखिरकार सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हो गई है और दर्शकों को पसंद भी आ रही है. अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर स्टारर फिल्म को वर्ल्ड क्रिकेट आइकनों ने भी सराहा है, वहीं क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

‘घूमर’ के मेकर होप प्रोडक्शन्स ने हाल ही में भामला फाउंडेशन के साथ मिलकर दिव्यांग बच्चों के लिए फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग की मेजबानी की. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर, आर बाल्की और आसिफ भामला भी मौजूद थे, जहां उन्होंने बच्चों के साथ बातचीत भी की.

एक दिव्यांग क्रिकेटर की कहानी है घूमर
फिल्म में एक क्रिकेटर अनिनी की कहानी दिखाई गई है जो इंडिया के लिए खेलना चाहती है. लेकिन एक हादसे में उसका हाथ कट जाता है और वह दिव्यांग हो जाती है. ऐसे में वे क्रिकेट खेलने के अपने सपने से नाउम्मीद हो जाती है जिसके बाद उसकी जिंदगी में एक ऐसे शख्स की एंट्री होती है जो टेस्ट मैच खेल चुका होता है. वही अनिनी के कोच बनकर उसे मोटिवेट करते हैं और ट्रेन भी करते हैं.

4 दिनों में होगा इतना कलेकशन
घूमर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालें तो रिलीज के पहले दिन सिर्फ 0.85 करोड़ की कमाई की थी. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 1.1 करोड़ रुपए कमाए. तीसरे दिन फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला और फिल्म ने 1.52 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. सैकनिल्क के मुताबिक अब चौथे दिन फिल्म 0.72 करोड़ का बिजनेस करेगी और इसी के साथ घूमर का टोटल कलेक्शन 4.19 करोड़ रुपए हो जाएगा.

ये है स्टार कास्ट
‘घूमर’ में शबाना आजमी, अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और अंगद बेदी ने अहम रोल अदा किए है. होप फिल्म मेकर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म घूमर को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है और इस बनाने में राकेश झुनझुनवाला, अभिषेक बच्चन, गौरी शिंदे, डब्ल्यूजी सीडीआर रमेश पुलपाका (आरटीआरडी) और अनिल नायडू की बड़ी भूमिका रही है. 

ये भी पढ़ें: Jailer 12th Day Collection Prediction: रजनीकांत की ‘जेलर’ होगी 1000 करोड़ के क्लब में शामिल! फिल्म ने पार किया 500 Cr का आंकड़ा, जानें 12वें दिन का कलेक्शन

#Abhishek #Bachchan #Saiyami #Kher #Film #Ghoomer #Special #Screening #Specially #Handicapped #Child #Balki

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button