मनोरंजन

7 साल बाद…बॉलीवुड में हुई इस मशहूर पाकिस्तानी सिंगर की वापसी, तबीयत खराब होने के बावजूद रिकॉर्ड किया गाना


नई दिल्ली. मशहूर पाकिस्तानी सिंगर और म्यूजिशियन आतिफ असलम सालों बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में दमदार कमबैक करने जा रहे हैं. उन्होंने अमित कसारिया की फिल्म ‘लव स्टोरी ऑफ 90s’ के लिए एक गाने को अपनी आवाज से सजाया है, जो बहुत जल्द लोगों को सुनने को मिलेगा. डायरेक्टर ने बताया कि आतिफ असलम की तबीयत ठीक नहीं थी, इसके बावजूद उन्होंने दूसरे शहर जाकर इस गाने को रिकॉर्ड किया है.

आतिफ असलम ‘दिल दियां गल्लां’ और ‘मैं रंग शरबतों का’ जैसे गानों को अपनी मधुर आवाज दे चुके हैं. उन्होंने अपने पूरे करियर में बॉलीवुड को कई सुपरहिट गाने दिए हैं. अब आतिफ असलम ने 7 साल बाद बॉलीवुड में दोबारा वापसी की है. इस बात का खुलासा खुद डायरेक्टर अमित कसारिया ने किया है. सिंगर ने फिल्म ‘लव स्टोरी ऑफ 90s’ के लिए एक रोमांटिक सॉन्ग रिकॉर्ड किया है.


Atif Aslam

आतिफ असलम को गाना बहुत पसंद आया
अमित कसारिया ने हिन्दुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में बताया, ‘अगर उन्हें कॉन्सेप्ट अच्छा नहीं लगता तो वह आगे नहीं बढ़ते. मैंने उन्हें मेल किया था कि यह देशों के बीच दोस्ती का मामला है. आतिफ ने रिसर्च की और फिर मुझसे बात की. इसका मतलब है कि उन्हें गाना बहुत पसंद आया. मैंने उन्हें बताया कि मेरे पास शूटिंग के लिए बहुत कम समय है.’

खराब तबीयत में रिकॉर्ड किया गाना
डायरेक्टर ने आगे बताया, ‘आतिफ असलम की तबीयत ठीक नहीं थी, फिर भी वह गाना रिकॉर्ड करने के लिए दूसरे शहर गए. यह उनका एक खूबसूरत जेस्चर था.’ आतिफ असलम ने जिस गाने को गाया है, उसे राहुल नायर ने कंपोज किया है. इस गाने को अध्ययन सुमन और मिस यूनिवर्स दिविता राय पर फिल्माया गया है और इसकी शूटिंग शिमला में हुई है. मालूम हो कि पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी आर्टिस्ट पर बैन लगा दिया था जिसमें एक्टर्स, सिंगर्स, लिरिसिस्ट और टेक्नीशियंस शामिल हैं.

21 साल पहले शुरू किया अपना करियर
आतिफ असलम ने साल 2003 में बैंड ‘जल’ के जरिए अपने म्यूजिक करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने हिंदी के अलावा पंजाबी, बंगाली और पश्तो में भी कई गाने गाए हैं. आतिफ ने साल 2011 में फिल्म ‘बोल’ में एक्टिंग की थी. साल 2008 में उन्होंने ‘रेस’ और ‘किस्मत कनेक्शन’ के लिए ‘पहली नजर में’ व ‘बखुदा तुम्ही हो’ गाने गाए थे, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया. इसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड गानों को अपनी आवाज से सजाया.

Tags: Adhyayan Suman, Bollywood news, Entertainment news.


#सल #बद…बलवड #म #हई #इस #मशहर #पकसतन #सगर #क #वपस #तबयत #खरब #हन #क #बवजद #रकरड #कय #गन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button