मनोरंजन

40 साल छोटे एलेक्जेंडर एडवर्ड को डेट कर रही हैं सिंगर चेर, हाथो में हाथ डाले देखे गए दोनों

[ad_1]

नई दिल्ली. सिंगर चेर (Cher) ने म्यूजिक डायरेक्टर एलेक्जेंडर एडवर्ड (Alexander Edward) के साथ अपने रोमांस की पुष्टि की है. एडवर्ड और उनकी उम्र के बीच 40 साल का अंतर होने के कारण यह दोनों कलाकार ट्रोल के निशाने पर हैं. 76 वर्षीय चेर ने वीकेंड में ट्विटर पर लाल दिल वाले इमोजी के साथ अपने 36 वर्षीय प्रेमी की एक फोटो शेयर की. इस फोटो में एलेक्जेंडर एडवर्ड  मॉडल एम्बर रोज के साथ हैं और उनके साथ उनका तीन साल का बेटा स्लैश भी है.

फीमेल फर्स्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, वीकेंड में सिंगर चेर को उनके बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर के साथ क्रेग के एक रेस्टोरेंट में देखा गया. यह कपल इस रेस्टोरेंट में डेट पर गया था. चेर ने उम्र में फासले पर टिप्पणी करने वालों को जवाब देते हुए कहा, “मैं अपना बचाव नहीं कर रही हूं. नफरत करने वाले करते रहें, इससे मुझ पर कोई फर्क नहीं पड़ता है. हम किसी को परेशान नहीं करते हैं.”

कपल को ट्रोल करते हुए एक ट्विटर यूजर ने एलेक्जेंडर के मकसद और इरादों पर सवाल उठाया, जिसके जवाब में चेर लिखती हैं “क्या आपके पास और कोई काम नहीं है? मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कोई क्या सोचता है.”

बता दें, चेर पहले 60 वर्षीय टॉम क्रूज को डेट कर चुकी हैं. टॉम और चेर की उम्र में 16 साल का अंतर था. सिंगर चेर ने दो शादी की थी. 1964 में उन्होंने सन्नी बोनो के साथ पहली शादी की थी और 1975 में उन्होंने ग्रेग ऑलमैन के साथ दूसरी शादी की थी.

‘इफ आई कैन टर्न बैक टाइम’ की गायिका के एक दोस्त ने खुलासा किया कि वह एक आदमी में क्या देखती हैं. वह बताते हैं कि “चेर को ऐसा आदमी पसंद है जो आत्मविश्वासी और मजाकिया हो. वह हंसना पसंद करती हैं. उनके लिए ताकत और आजादी जरूरी है. उन्हें रोने, शिकायत करने से नफरत है.”

बता दें, चेर(Cher) 85 वर्षीय वॉरेन बीटी, 79 वर्षीय डेविड गेफेन, 63 वर्षीय रिची सांबोरा और 62 वर्षीय वैल किल्मर को भी डेट कर चुकी हैं.

Tags: Entertainment news., Hollywood

#सल #छट #एलकजडर #एडवरड #क #डट #कर #रह #ह #सगर #चर #हथ #म #हथ #डल #दख #गए #दन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button