मनोरंजन

2 महीने में शूट हुई फिल्म, 20 करोड़ के बजट में हुई तैयार, टिकट खिड़की पर मचा दिया था तहलका


नई दिल्ली. कृति सेनन (Kriti Sanon), राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्टारर फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ (Bareilly ki Barfi) साल 2017 की सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म पर दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार लुटाया था. बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन किया था. अश्विनी अय्यर तिवारी के डायरेक्शन की भी दर्शकों ने काफी सराहना की थी.

अश्विनी अय्यर तिवारी की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में कृति सेनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव सभी के किरदारों ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. फ्रांसीसी लेखक निकोलस बैरेउ के उपन्यास ‘द इंग्रेडिएंट्स ऑफ लव’ पर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब वाहवाही लूटी थी. इस फिल्म में कृति सेनन बिट्टी मिश्रा की भूमिका में नजर आई थीं. हमेशा की तरह कृति ने इस किरदार से भी लोगों का दिल जीत लिया था. फिल्म में एक्ट्रेस बरेली की एक साधारण सी लड़की के किरदार में नजर आई थीं.

आंखें दांव पर लगाकर श्रीदेवी ने की थी फिल्म की शूटिंग, डॉक्टर्स ने भी दी हिदायत, फिल्म से हुई 2 गुनी कमाई

कहानी ने जीता था दर्शकों का दिल
यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी थी, जिसके निर्देशन की कमान फिल्मफेयर अवॉर्ड विजेता अश्विनी अय्यर तिवारी ने बड़ी ही खूबसूरती से संभाली थी. कहानी उनके पति और दंगल फेम नीतिश तिवारी ने लिखी. फिल्म उत्तर प्रदेश के बरेली शहर पर आधारित है. फिल्म की कहानी फ्रेंच किताब ‘प्यार की सामाग्री’ पर बेस्ड है. वहीं फिल्म में राजकुमार राव, कृति सेनन और आयुष्मान खुराना ने कमाल की एक्टिंग की थी. कृति सेनन के काम को भी फिल्म में काफी पसंद किया गया था, वहीं राजकुमार राव का अनोखे अदांज ने इस फिल्म में भी दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. सबके चहीते आयुष्मान खुराना भी अपनी पुरानी जबरदस्त फॉर्म में नजर आए थे.

छोटे बजट की फिल्म ने की बंपर कमाई
फ्रांसीसी लेखक निकोलस बैरेउ के उपन्यास ‘द इंग्रेडिएंट्स ऑफ लव’ पर बेस्ड इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 35 करोड़ की शानदार कमाई की थी. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी और सीमा पाहवा भी अहम भूमिका में नजर आई थीं. फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुई थी. अश्विनी ने बॉक्स ऑफिस पर जीत दर्ज करवाने के साथ-साथ समीक्षकों से भी खूब वाहवाही लूटी थी.

बता दें कि कृति सेनन के करियर के लिए तो ये फिल्म मील का पत्थर साबित हुई थी. अपने अब तक के एक्टिंग करियर में भले ही कृति सेनन ने कई बड़े बजट की फिल्में की हैं, लेकिन उनके हाथ ज्यादातर फ्लॉप फिल्में ही लगी. बावजूद इसके कृति सेनन आज भी टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं.

Tags: Ayushmann Khurrana, Entertainment Special, Kriti Sanon

#महन #म #शट #हई #फलम #करड #क #बजट #म #हई #तयर #टकट #खडक #पर #मच #दय #थ #तहलक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button