मनोरंजन

17 साल में बनीं हाईपेड एक्ट्रेस, लड़की को जीवनसाथी चुनकर सबको चौंकाया, दिमाग घुमा देगी वजह

[ad_1]

लॉस एंजलेस. साल 2008 में एक फिल्म रिलीज हुई. फिल्म का नाम था द ट्वालाइट ( The Twilight). इस फिल्म ने रिलीज के साथ ना केवल अमेरिका में बल्कि पूरी दुनिया में धूम मचा दी. यह फिल्म Stephenie Meyer के नोवेल पर आधारित थी. इस फिल्म की लवस्टोरी ने पूरी दुनिया के लोगों का ध्यान खींचा. फिल्म में लीड किरदार निभाने वाले रॉबर्ट पैटिनसन और क्रिस्टन स्टीवर्ट रातों-रात स्टार बन गए. इस फिल्म के समय क्रिस्टन महज 17 साल की थीं.

क्रिस्टन इस फिल्म से पूरी दुनिया में छा गईं. Twilight सीरीज की 2 और फिल्में रिलीज होने के बाद क्रिस्टन को ऐसी शौहरत मिली कि दुनिया की सबसे ज्यादा पैसे लेने वाली अभिनेत्री बन गईं. 19 साल की क्रिस्टन ने साल 2010 में 28 मिलियन डॉलर की कमाई की थी. क्रिस्टन की अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं.

क्रिस्टन लंबे समय तक Twilight के हीरो रॉबर्ट पैटिनसन को डेट करती रहीं. दोनों के प्यार के चर्चे भी जगजाहिर रहे. हालांकि क्रिस्टन और पैटिनसन का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और बाद में अलग हो गए. इसके बाद क्रिस्टन ने लड़कों से दूरी बना ली. कुछ महीने पहले क्रिस्टन ने लड़की को अपने जीवन का पार्टनर बनाने का फैसला लिया है. क्रिस्टन ने डिलेन मेयर नाम की महिला से सगाई भी कर ली है. जल्द ही दोनों शादी करने वाली हैं.

11 साल से हो गई एक्टिंग की शुरुआत
9 अप्रैल 1990 को अमेरिका के लॉस ऐंजलस शहर में जन्मी क्रिस्टन की मां जॉन स्टीवर्ट और मां जूल्स भी फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हैं. महज 11 साल की उम्र से ही क्रिस्टन भी अपने स्कूल में अभिनय किया करती थीं. स्कूल में उनके टैलेंट को देखकर उनके पेरेंट्स ने उन्हें एक्टिंग में लाने का फैसला लिया. साल 2001 में क्रिस्टन ने सेफ्टी ऑफ ऑब्जेक्ट से अपना डेब्यू किया. हालांकि क्रिस्टन इससे पहले छोटे रोल कर चुकीं थीं. इसके बाद पैनिक रूम, कोल्ड क्रीक मैनर जैसी फिल्मों में क्रिस्टन ने अपनी अदाकारी का हुनर दिखाया.

फिल्म की शूटिंग पर हुआ प्यार

क्रिस्टन महज 17 साल में ही सुपरस्टार बन गईं. साल 2008 में फिल्म ट्वालाइट की शूटिंग के दौरान उनका दिल अपने कोस्टार रॉबर्ट पैटिनसन पर आ गया. इसके बाद दोनों की लवस्टोरी काफी चर्चा में रही. करीब 2 सालों तक दोनों एक-दूसरे को डेट करते रहे. मीडिया में और मैग्जीन्स में दोनों की कवर फोटो छाई रहती थी. हालांकि जल्द ही क्रिस्टन का दिल टूटा और उनके प्यार के रास्ते जुदा हो गए. इस ब्रेकअप ने क्रिस्टन को पूरी तरह तोड़कर रख दिया.

लंबे समय तक क्रिस्टन डिप्रेशन का शिकार रहीं. इसके बाद क्रिस्टन की मुलाकात कोरोना महामारी के दौरान डेलिन मेयर से हुई. डेलिन भी राइटर हैं और कई फिल्मों के स्क्रीनप्ले लिख चुकी हैं. दोनों की मुलाकात साल 2019 में हुई और दोस्ती हो गई. इसके बाद काफी समय बिताते हुए क्रिस्टन और डेलिन को प्यार का अहसास हुआ. करीब 3 सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद क्रिस्टन ने डिलेन के साथ 2021 में सगाई कर ली है. दोनों जल्द ही शादी कर सकती हैं.

Tags: Bollywood news

#सल #म #बन #हईपड #एकटरस #लडक #क #जवनसथ #चनकर #सबक #चकय #दमग #घम #दग #वजह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button