मनोरंजन

1 करोड़ या 4 लाख… मनीषा रानी को बदनाम करने के लिए जिया शंकर ने दिए कितने रुपए? जानें सच्चाई और क्या है मामला


मुंबई. ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT2) का दूसरा सीजन ऑफ एयर हो चुका है. शो के विनर एल्विश यादव बन गए हैं. वह शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर एंटर हुए थे. शो में उन्होंने अपने वन लाइनर और ह्यूमर से लोगों को अपना दीवाना बनाया. वहीं, शो में जिया शंकर (Jiya Shankar) और अभिषेक मल्हान की केमेस्ट्री को भी खूब पसंद किया गया. शो में जिया ने कई बार खुलासा किया कि उन्हें अभिषेक पसंद है. दोनों के बीच इसे लेकर क्यूट नोंक-झोंक भी देखने को मिलती थी. सोशल मीडिया पर अभिषेक और जिया की जोड़ी को ‘अभिया’ हैशटैग दिया गया.

लेकिन मनीषा रानी (Manisha Rani) के फैंस को यह हैशटैग पसंद नहीं आया. उनके फैंस ने नहीं चाहते कि अभिषेक मल्हान और जिया शंकर की जोड़ी बने. फैंस अभिषेक-मनीषा की दोस्ती वाली केमेस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें ‘अभिषा’ हैशटैग दिया. शो खत्म होने के बाद ‘अभिषा’ के फैंस ने जिया पर मनीषा को बदनाम करने के लिए पैपराजी को पैसे देने का आरोप लगाया. अब जिया ने आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है.

अभिषेक मल्हान से मिलने अस्पताल पहुंची मनीषा रानी, बेड पर पड़े दोस्त पर लुटाया खूब प्यार, बोलीं- तू मेरे लिए…

मनीषा रानी के फैंस ने जिया शंकर पर आरोप लगाया था कि जिया ने मनीषा को बदनाम करने के लिए पैपराजी को 4 लाख रुपए दिए हैं. इस पर जिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कटाक्ष करते हुए प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, “दोस्तों, सच में, मनीषा के फैंस या ‘अभिषा’ के फैंस, मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि क्या चल रहा है यहा? जैसे, तुम लोगों के पसंदीदा हैं, किसी और के कोई और पसंदीदा हैं.”

जिया शंकर का वीडियो-

जिया शंकर ने बोलीं- “4 लाख नहीं, 1 करोड़ रुपए दिए”

मनीषा रानी ने आगे कहा, “तुम्हें ये सब करने की ज़रूरत नहीं है कि तुम लोग ऐसे सब डाल रहे हो यार चीज़ कि मैंने विरल भयानी को 4 लाख दे दिए ताकि मनीषा को बदनाम किया जा सके. 4 लाख नहीं भाई 1 करोड़ दिए थे. क्या बकवास है ये? ऐसी गलत-गलत खबर, तुम लोग फेल हो रहे हो? ढंग से चीजें पहले पता करो ना. 1 करोड़ का तुम लोगों ने 4 लाख कर दिया? इतनी मेहनत इसी लिए तो कर रही थी मैं. क्या यार मेरी पीआर कुछ काम की नहीं है.”

Tags: Bigg Boss OTT


#करड #य #लख.. #मनष #रन #क #बदनम #करन #क #लए #जय #शकर #न #दए #कतन #रपए #जन #सचचई #और #कय #ह #ममल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button