मनोरंजन

हॉलीवुड एक्टर की करतूत से उठा पर्दा, पत्नी से रेप…भाई को मारने की कोशिश, पकड़े जाने पर हंसते हुए करने लगा पोज

[ad_1]

मुंबईः हॉलीवुड एक्टर ऑरलैंडो ब्राउन (Orlando Brown Arrest) को पुलिस ने घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. एक्टर पर उनकी पत्नी ने मारपीट करने और रेप का आरोप है. कहा जा रहा है कि ऑरलैंडो को ओहायो के लीमा पुलिस डिपार्टमेंट को शिकायतभरा कॉल पहुंचने के बाद गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी के बाद ऑरलैंडो अजीबो-गरीब व्यवहार करने लगा. उसने पुलिस कस्टडी में रहते हुए हंसते हुए देखा जा सकता है.

ऑरलैंडो को डिज्नी के शो दैट्स सो रेवन के लिए जाना जाता है. उनकी गिरफ्तारी के बाद जहां कुछ लोग हैरानी जाहिर कर रहे हैं तो कुछ पत्नी के साथ मारपीट करने और रेप को लेकर उन्हें निशाने पर ले रहे हैं. टीएमजी की रिपोर्ट के अनुसार, ऑरलैंडो ब्राउन पिछले कुछ महीनों से ओहायो में ही रह रहे हैं, जहां के पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ एक शिकायत भरा फोन आया था.

वहीं पुलिस से बात करते हुए ऑरलैंडो के भाई मैथ्यू ने दावा किया कि उन्होंने अपने घर में ऑरलैंडो को सिर्फ इसलिए रहने की इजाजत दी, ताकि उसे रोड पर ना रहना पड़े. लेकिन, वह लगातार पिछले कुछ दिनों से अजीव व्यवहार कर रहा था. ऐसे में मैथ्यू को भी कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ऑरलैंडो को हुआ क्या है.

मैथ्यू के अनुसार, भाई ऑरलैंडो पर उनकी पत्नी ने रेप का आरोप भी लगाया था, जिस पर अभिनेता को इतना गुस्सा आ गया कि वह हथौड़ा और चाकू लेकर उसे मारने के लिए आगे बढ़े. लेकिन, वह नहीं मार पाए और फिर हथियारों को वापस रख दिया. इससे पहले 2018 में भी ऑरलैंडो चर्चा में रहे थे. इस साल कई बार उन्हें अलग-अलग कारणों से पुलिस ने गिरफ्तार किया. चोरी से लेकर ड्रग्स ऱखने तक, जैसे कई गंभीर आरोप अभिनेता पर लगे थे.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

#हलवड #एकटर #क #करतत #स #उठ #परद #पतन #स #रप…भई #क #मरन #क #कशश #पकड #जन #पर #हसत #हए #करन #लग #पज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button