मनोरंजन

‘हेरा फेरी 3’से धमाका करने को तैयार सुनील शेट्टी, फिर भी सता रहा ये एक डर, बोले- फिल्म की कहानी कम से कम…

[ad_1]

नई दिल्ली: अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिगड़ी वाली फिल्म ‘हेरा फेरी’ को लोग आज भी भूल नहीं पाए हैं. फैंस अब इस पॉपुलर फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं. हेरा फेरी 3 में सुनील शेट्टी भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. एक्टर के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी ये भी है कि वह वेब सीरीज ‘हंटर’ में भी नजर आएंगे. लेकिन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ से एक्टर को एक डर सता रहा है जो उन्होंने खुद बयां किया है. साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि इसकी शूटिंग कब से शुरू होने वाली है.

जब से फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ का ऐलान किया गया है तब से फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ता ही जा रहा है. फिल्म की शूटिंग शुरू होने में अभी समय है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल तो हैं हीं. साथ ही इस बार इस फिल्म में संजय दत्त भी अपना जलवा दिखाने वाले हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने इस बात की पुष्टि भी की थी. फरहाद सामजी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘हेरा फेरी 3‘ की रिलीज पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं. सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट अक्सर देखने को मिलती रहती है. अब इस फिल्म को लेकर सुनील शेट्टी ने भी अपना डर बयां किया है.

जब शाहरुख खान के साथ हुआ था बड़ा हादसा, बाल-बाल बची जान, रुक गई किंग खान की सांसें और फिर…

स्क्रिप्ट को लेकर बोले सुनील शेट्टी
अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ सुनील शेट्टी तकरीबन दो दशक के बाद स्क्रिन शेयर करने वाले हैं. इस फिल्म में काम करने को लेकर खुद सुनील शेट्टी भी काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में उन्होंने पिंकविला को दिए अपने इंटरव्यू में कहा, ‘हां और नहीं, क्योंकि इस बार भी फिल्म में वही किरदार नजर आने वाले हैं और यह उनकी यात्रा है इसलिए आपको कहानी के लिहाज से उस तरह का गैप दिखाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. मुझे बस इतना पता है कि यह एक बहुत शानदार स्क्रिप्ट है. यह एक इमोशनल जर्नी है. फिर से तीन लोगों और उनके संघर्ष की कहानी को इस फिल्म में दिखाया जाएगा.’

” isDesktop=”true” id=”5578179″ >

सुनील शेट्टी को फैंस से है उम्मीद
सुनील शेट्टी ने यह भी बताया कि फिल्म में संजय दत्त भी अहम भूमिका में हैं. उन्होंने फिल्म को लेकर अपने डर का भी खुलासा किया. उन्होंने कहा, ‘एकमात्र डर यह है कि क्या हम दूर से भी ओरिजनल के करीब पहुंच सकते हैं. हेरा फेरी की कहानी ने लोगों के दिल को छूआ था. मैं चाहता हूं कि हेरा फेरी 3 को भी जनता का कम से कम उतना तो प्यार मिले ही. इस फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिरी महीनों में होगी. मेकर्स फिलहालस, एक्टर्स के साथ डेट फाइनल करने में लगे हुए है. मैं खुद भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.

बता दें कि सुनील शेट्टी ने अपनी बातचीत में ये भी बताया कि एक बार डेट्स फाइनल हो जाए फिर ये भी तय कर लिया जाएगा कि ‘हेरा फेरी 3‘ की शूटिंग 2023 के मध्य से शुरू कर सके. इस फिल्म के अलावा उन्होंने ‘भागम भाग‘ के सीक्वल के बारे में भी जिक्र किया. इसके अलावा वह सुनील शेट्टी ‘आवारा पागल दीवाना‘ के सीक्वल में भी नजर आने वाले हैं.

Tags: Akshay kumar, Entertainment news., Entertainment Special, Paresh rawal, Suniel Shetty

#हर #फर #3स #धमक #करन #क #तयर #सनल #शटट #फर #भ #सत #रह #य #एक #डर #बल #फलम #क #कहन #कम #स #कम..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button