मनोरंजन

हेमा मालिनी-धर्मेंद्र की सिखाई 1 बात अब तक नहीं भूलीं बेटी ईशा देओल, आज भी करती हैं फॉलो, किए कई खुलासे

[ad_1]

नई दिल्ली: ईशा देओल (Esha Deol) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से की थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाए. फिल्मों के अलावा अब वह वेब सीरीज में भी अपना हुनर आजमा रही हैं. पहले अजय देवगन के साथ ‘रुद्रा’ में और अब वह सुनील शेट्टी के साथ वेब सीरीज हंटर में नजर आने वाली हैं. इस सीरीज में उनका कैसा होगा किरदार? लीजेंड स्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की लाडली बेटी होने के नाते क्या कभी उनके माता-पिता ने उन्हें एक्टिंग को लेकर कोई सलाह दी है? आइए जानते हैं ऐसी कुछ खास बातें खुद ईशा देओल की जुबानी.

News18 Hindi से एक्सक्लूसिव बातचीत में ईशा ने बताया कि इस सीरीज में उनका किरदार कैसा है? वह कहती हैं, ‘ इस सीरीज में मैं एक फ्रीलांस जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं. जो मुंबई अपने सपनों को साकार करने के लिए आती हैं. कैसे अलग-अलग एपिसोड में ये किरदार अन्ना के किरदार से मिलता है वो चीज काफी दिलचस्प है. कैसे एक छोटे शहर की लड़की को एक अलग सा कॉन्फिडेंस आ जाता है वो चीज सीरीज में देखने लायक है. इस कैरेक्टर को प्ले करते हुए मैंने काफी एंजॉय किया.

पहले आप रूद्रा में अजय देवगन के साथ नजर आई थीं, अब हंटर में सुनील शेट्टी के साथ काम किया. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इन स्टार्स के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा? ईशा ने बताया, ‘ हम पहले भी साथ में काम कर चुके हैं. दोनों के ही साथ काम करते हुए मैंने काफी एंजॉय किया. लेकिन ऐसा नहीं है कि डिजीटल का कोई खास एक्सपीरियंस क्योंकि फिल्मों में भी कैमरा के सामने काम करते हैं और डिजीटल के लिए भी हमें कैमरा के सामने ही काम करना पड़ता है. लेकिन इन सबके साथ मैं पहले भी काम कर चुकी हूं तो साथ मिलकर काम करना काफी अच्छा लगा.

शादी टूटने का लगा गहरा सदमा, तलाक के बाद भी नहीं बसाया दोबारा घर, अकेले ही जिंदगी गुजार रहीं ये 5 एक्ट्रेस

धर्मेंद्र जैसे सुपरस्टार और हेमा मालिनी जैसी दिग्गज एक्ट्रेस की आप बेटी हैं. एक्टिंग में करियर बनाने से पहले क्या उन्होंने आपको कुछ स्पेशली गाइड किया था, या कोई सलाह दी हो जो आपके लिए कारगर साबित हुई हो. इस सवाल के जवाब में ईशा कहती हैं, ‘ मेरी मम्मी और पापा दोनों ने ही हमेशा मुझे पर्सनली और प्रोफेशनली हर तरह से बहुत कुछ सिखाया है. उन्होंने हमेशा कहा है जो भी करो दिल से करो. मैं उनकी वो बात आज भी नहीं भूली हूं. आज भी मैं उनकी इस बात को फॉलो करती आ रही हूं. आज भी पापा अपने काम को लेकर कितने ईमानदार है. उनसे मुझे बहुत मोटिवेशन मिलता है. भले ही वो कम बोलो लेकिन उनको देखकर बहुत कुछ सीखने को मिलता है.

सलमान खान संग नजर आईं रानी मुखर्जी, ट्रेंड होने लगी ‘किक 2’, क्या पर्दे पर फिर नजर आएगी ये जोड़ी?

बता दें कि ईशा देओल की इस सीरीज में सुनील शेट्टी ने एसीपी ‘विक्रम सिन्हा’ का किरदार निभाया है. इन दिनों टीम जमकर इस सीरीज को प्रमोशन कर रही हैं. वहीं बात ईशा के करियर की करें तो वह अब तक फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे, कारगिल, एलओसी, युवा, धूम, काल, नो एंट्री और वन टू थ्री और ना तुम जानो ना हम जैसी कई फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभा चुकी हैं. फिल्म धूम उनके करियर की शानदार और हिट फिल्मों में से एक हैं. आज भी बहुत से लोग ईशा देओल को धूम एक्ट्रेस के तौर पर जानते हैं. उनकी ये फिल्म साल 2004 में रिलीज हुई थी.

Tags: Dharmendra, Entertainment news., Entertainment Special, Esha deol, Hema malini

#हम #मलनधरमदर #क #सखई #बत #अब #तक #नह #भल #बट #ईश #दओल #आज #भ #करत #ह #फल #कए #कई #खलस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button