मनोरंजन

सुजैन के बाद सबा की इस बात पर आया था ऋतिक का दिल, ट्विटर से शुरू हुई थी लवस्टोरी, ये है पूरी कहानी


मुंबई. ऋतिक रोशन फिल्मों में आने से पहले ही लाइम लाइट में रहे हैं. ऋतिक ने भी एक्टिंग की दुनिया में साल 2000 में आई फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से एंट्री ली थी. ऋतिक इन दिनों अपनी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड सबा के साथ पिंकी रोशन के जन्मदिन में शामिल हुए है. ऋतिक और सबा के रिश्ते की खबरें लंबे समय से सामने आ रही हैं. दोनों कई बार पब्लिक में एक साथ देखे जा चुके हैं.

इतना ही नहीं ऋतिक और सबा की शादी की खबरें भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की लवस्टोरी ट्विटर से शुरू हुई थी. Bombay Times की खबर के मुताबिक ऋतिक रोशन और सबा आजाद की दोस्ती ट्विटर पर हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन को एक वीडियो पसंद आया था. जिसे ऋतिक ने ट्विटर पर भी शेयर किया था.

इसी वीडियो में सबा आजाद एक इंटरनेशनल रैपर के साथ गाना गाती नजर आ रही हैं. इसके बाद सबा ने ऋतिक को मैसेज किया था. bollywoodshaadis की रिपोर्ट के बीते साल ट्विटर से दोनों के बीच बात शुरू हुई थी. इसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई. 20 फरवरी 2021 के दौरान दोनों के डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं. दोनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते देखे गए हैं. साथ ही दोनों ने इसकी तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर की हैं.

hrithik roshan, hrithik roshan and saba azad, saba azad hrithik roshan love story, saba azad age, hrithik roshan second wife, hrithik roshan son, sussanne khan, saba azad hrithik roshan age, saba azad religion,

इसकी तस्वीरें ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

फैमिली पार्टी में दिखते हैं साथ
सबा आजाद और ऋतिक रोशन कई बार साथ डिनर कर चुके हैं. इसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं. 22 जनवरी को ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन का जन्मदिन है. जन्मदिन के स्पेशल केक कटिंग गैदरिंग में भी सबा आजाद शामिल हुई हैं. इसकी तस्वीरें ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इस तस्वीर में ऋतिक की पूरी फैमिली नजर आ रही है. साथ ही सबा आजाद भी ऋतिक के बगल में खड़ी हैं.

सुजैन खान से ले चुके हैं तलाक
इससे पहले ऋतिक रोशन ने साल 2000 में सुजैन खान से शादी की थी. दोनों के 2 बेटे भी हैं. हालांकि दोनों की शादी-शुदा जिंदगी महज 13 सालों में टूट गई. दोनों ने साल 2013 में तलाक ले लिया. हालांकि तलाक के बाद दोनों को कई बार बच्चों के साथ छुट्टियां मनाते देखा गया है. दोनों आपस में दोस्त हैं.

Tags: Bollywood news, Hrithik Roshan

#सजन #क #बद #सब #क #इस #बत #पर #आय #थ #ऋतक #क #दल #टवटर #स #शर #हई #थ #लवसटर #य #ह #पर #कहन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button