मनोरंजन

सनी लियोनी के फैशन शो के पास फटा ग्रेनेड, दहशत में लोग, जांच में जुटी पुलिस


नई दिल्ली: सनी लियोनी (Sunny Leone) मणिपुर के इंफाल के एक फैशन शो इवेंट में शो स्टॉपर बनने जा रही हैं, पर आज शनिवार सुबह उस फैशन वेन्यू के पास धमाका हो गया. हालांकि, इस धमाके में किसी के हताहत होने की सुचना नहीं है. खबरों की मानें, तो यह धमाका ग्रेनेड के फटने से हुआ, जो फैशन शो के स्टेज के पास फटा, जहां कुछ काम चल रहा था.

पुलिस हालात का जायजा लेने के लिए घटना स्थल पर पहुंची, ताकि इस घटना के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर सके और धमाके के पीछे की मंशा का पता लगा सके. पुलिस कमांडो की एक टीम ने घटना के तुरंत बाद खोज अभियान शुरू कर दिया था, हालांकि अब तक किसी के गिरफ्तार होने की खबर नहीं मिली है. घटना स्थल के आस-पास के लोग और शो के आयोजक सकते में आ गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 41 साल की सनी लियोनी को योजना अनुसार, ‘फैशन शो’ के रैंप पर 5 फरवरी को वॉक करना है. वे शो स्टॉपर हैं. उन्हें मणिपुर में हैंडलूम, खादी और पर्यटन के प्रचार-प्रसार के लिए पहुंचना है, लेकिन ब्लास्ट के बाद तनाव काफी बढ़ गया है. शो की टैग लाइन है- ‘ब्राइडल फेस्टिव सीजन फॉल विंटर कलेक्शन 2023.’

फैशन शो की कई लोगों ने टिकट खरीद ली है, जिसका मुख्य आकर्षण सनी लियोनी हैं. मणिपुर के कुछ कट्टरपंथी समूह हैं, जो अक्सर उन लोगों को टारगेट करते हैं जो हिंदी फिल्मों और संगीत का प्रचार करते हैं. बता दें कि सनी लियोनी को ‘बिग बॉस 5’ से लोकप्रियता मिली थी, जिन्होंने ‘जिस्म 2’, ‘रागिनी एमएमएस 2’ और ‘एक पहेली लीला’ जैसी कुछ फिल्मों में भी काम किया है. वे अपने तीन बच्चों और पति डेनियल वेबर के साथ खुशनुमा जिंदगी बिता रही हैं.

Tags: Sunny Leone

#सन #लयन #क #फशन #श #क #पस #फट #गरनड #दहशत #म #लग #जच #म #जट #पलस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button