मनोरंजन

सनी देओल को इस एक्ट्रेस ने सरेआम जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, सन्न रह गए थे लोग, एक्टर ने फिर…


नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में सनी देओल (Sunny Deol) की पहचान एक्शन हीरो के तौर पर की जाती है. फिल्मों में खतरनाक विलेन भी सनी देओल के ढाई किलो के हाथ के आगे पानी भरते नजर आते हैं. लेकिन इंडस्ट्री में अपने धाक जमा चुके सनी देओल को एक समय में एक एक्ट्रेस ने भरी महफिल में तमाचा जड़ दिया था. दरअसल,वो एक्ट्रेस कोई और नहीं सोहा अली खान थीं. आखिर ऐसा क्या हुआ था जो सोहा ने ऐसा किया, जबकि सनी की इमेज तो इंडस्ट्री में शुरू से ही काफी अच्छी रही है. आइए जानते हैं कि क्या था ये किस्सा.

यह पूरा वाकिया है सनी देओल और सोहा अली खान की फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ की शूटिंग के दौरान का. इस फिल्म में सोहा अली खान और सनी देओल लीड रोल में नजर आए थे. सोहा ने इस फिल्म में एक साइकेट्रिस्ट की भूमिका निभाई थी. फिल्म को कुछ खास सफलता नहीं मिली थी. लेकिन फिल्म में सोहा के काम को काफी पसंद किया गया था. फिल्म की शूट के दौरान सोहा ने बिना कुछ सोचे समझे सनी देओल को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. जिसके बाद सनी देओल भी हैरान हो गए थे.

जब हेमा मालिनी ने शूटिंग के दौरान सफेद साड़ी पहनने से किया इनकार, मनोज कुमार ने दी सजा! अजीबोगरीब थी वजह

जब सोहा ने जड़ा सनी देओल को थप्पड़
फिल्म में एक सीन था, जिसमें सोहा अली खान को सनी को संभालने के लिए उन्हें थप्पड़ मारना था. फिल्म की शूटिंग शुरू हुई पहले तो सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था लेकिन एक सीन शूट करते हुए अचानक सोहा अपने किरदार में इतना खो गई कि उन्होंने बिना कुछ सोचे समझे सनी देओल को जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया. उस वक्त सेट पर सन्नाटा पसर गया था. लेकिन सनी को जरा भी बुरा नहीं लगा सिचुएशन को समझते हुए उन्होंने सोहा से कहा कि तुमने शॉट बहुत अच्छे से कंप्लीट किया. पहले तो खुद सोहा भी काफी घभरा गई थीं. लेकिन बाद में सोहा ने राहत की सास ली.

फिर सनी ने दिया ऐसा रिएक्शन
इंडस्ट्री में सनी देओल की इमेज शुरुआत से ही काफी अच्छी रही है. अपनी प्रोफेशनल लाइफ में सनी देओल जितने गुस्से वाले नजर आते हैं, पर्सनल लाइफ वह उतने ही शांत स्वभाव के इंसान हैं. ऐसे में उन्होंने सोहा अली खान की सिचुएशन को समझते हुए उन्हें रिलेक्श फील कराया और उस सीन को भी नजरअंदाज कर दिया. उन्होंने सोहा के थप्पड़ जड़ने वाली बात पर कोई रिएक्शन ही नहीं दिया.

बता दें साल 1990 में आई सनी देओल की फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. ये उस दौर की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. फिल्म में सनी के अपोजिट फेमस एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि नजर आई थीं. फैंस ने सनी की इस फिल्म को दिल खोलकर प्यार दिया था. बॉक्स ऑफिस पर भी सफलता के झंडे गाड़ दिए थे. जबकि बात अगर सनी देओल और सोहा अली खान की फिल्म घायल वंस अगेन की बात करें तो यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

Tags: Entertainment news., Entertainment Special, Soha ali khan, Sunny deol

#सन #दओल #क #इस #एकटरस #न #सरआम #जड #दय #थ #जरदर #थपपड #सनन #रह #गए #थ #लग #एकटर #न #फर..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button