मनोरंजन

रियल लाइफ में 2 बच्चों के पिता हैं खेसारी, काजल समेत इनसे रही अफेयर की चर्चा; अब इनके संग जुड़ रहा नाम!


भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) सिनेमा जगत के ट्रेंडिंग स्टार हैं. उन्हें फैंस प्यार से ग्लोबल स्टार भी कहते हैं. वो इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर हैं. उन्होंने ढेरों फिल्मों में काम किया है. इंडस्ट्री में उनकी और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी हिट रही थी. वो फिल्मों में आने से पहले लिट्टी-चोखा बेचा करते थे. वो सेना में थे मगर सिंगिंग और एक्टिंग में करियर बनाने के लिए उन्होंने सेना की नौकरी भी छोड़ दी थी. शुरुआत में एक्टर को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. फिल्मों में आने के बाद उन्होंने कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ी बनाई और उनके साथ उनके रिलेशनशिप की चर्चा भी खूब रही है. ऐसे में आपको उनकी रियल वाइफ और असल जिंदगी के बारे में बता रहे हैं. आइए जानते हैं…

Khesari Lal Yadav Relationship And Real Life

खेसारी लाल यादव ने फिल्मों में आने से पहले ही चंदा देवी से शादी कर ली थी. रियल लाइफ में वो दो बच्चों के पिता हैं. उनकी बड़ी बेटी कृति यादव तो फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, जिसके लिए उन्हें बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू का अवॉर्ड भी दिया गया था. फिल्मों में आने से पहले एक्टर ने बड़ी मेहनत के बाद इंडस्ट्री में नाम कमाया था. एक्टर छोटे परिवार से ताल्लुक रखते है. उनके पिता चने बेचा करते थे और कड़ी मेहनत के बाद सफलता मिली. एक्टर ने फिल्म में करियर की शुरुआत ‘साजन चले ससुराल’ से की थी. इसमें पहली बार वो एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए थे.

Khesari Lal Yadav Relationship And Real Life

काजल राघवानी समेत इनके साथ जुड़ चुका खेसारी का नाम
भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल की जोड़ी एक समय पर भोजपुरी हिट जोड़ियों में से एक रही है. ऐसे में दोनों की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री को देखकर रिलेशनशिप की काफी खबरें मीडिया में रही हैं. फैंस अक्सर दोनों की जोड़ी को लेकर कयास लगाते रहे हैं कि इनकी शादी हो गई है. मगर एक्टर तो पहले से ही शादीशुदा थे. ऐसे में इनके रिलेशन की चर्चा खूब रहती थी. इसका साथ ही इनका ब्रेकअप भी बुरे मोड़ पर हुआ था. इसकी पूरी दुनिया गवाह है. एक्टर ने उन्हें धोखेबाज कहा था और एक्ट्रेस ने उनसे शादी करने की बात तक कही थी.

Khesari Lal Yadav Relationship And Real Life

इसके अलावा खेसारी लाल यादव का नाम अपनी को-एक्ट्रेस श्रुति राव (Shruti Rao) के साथ भी जुड़ चुका है. दोनों को पहली बार साथ में फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ में स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था. इस दौरान इनके अफेयर की खबरें मीडिया में खूब रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने आकर खुलकर रिलेशनशिप को लेकर बात की थी और इसे गलत बताया था.

Khesari Lal Yadav Relationship And Real Life

यामिनी सिंह संग कैमिस्ट्री जमा रहे खेसारी लाल
इन दिनों खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) की जोड़ी काफी चर्चा में रहती है. दोनों बैक टू बैक म्यूजिक वीडियो तो फिल्मों में काम कर रहे हैं. इनकी कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है और कई पाईपलाइन में है. दोनों को अक्सर रील वीडियो में भी फैंस को एंटरनेटन करते हुए देखा जाता है. फैंस उनकी कैमिस्ट्री को काफी पसंद करते हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स अक्सर इन्हें रिलेशनशिप की वजह से भी ट्रोल करते रहते हैं. वो कई बार उनसे पूछते भी हैं. एक्ट्रेस ने भी इंटरव्यू में साफ किया हुआ है कि वो बस उनके साथ काम कर रही हैं और उनकी बॉन्डिंग उनके साथ अच्छी है. उन दोनों के बीच कुछ नहीं चल रहा है.

यह भी पढ़ें- आम्रपाली नहीं, ये हैं निरहुआ की रियल वाइफ, यूट्यूब क्वीन से भी हैं बेहद खूबसूरत; लाइमलाइट से रहती हैं दूर

यह भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंध गए भोजपुरी स्टार कल्लू, दुल्हन के जोड़े में हूर की परी लगी रियल लाइफ; सामने आई पहली फोटो

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav

#रयल #लइफ #म #बचच #क #पत #ह #खसर #कजल #समत #इनस #रह #अफयर #क #चरच #अब #इनक #सग #जड #रह #नम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button