मनोरंजन

मोनालिसा ने डांस में दी श्रद्धा कपूर को मात, लाल साड़ी में दिखा जबरदस्त लुक, वायरल वीडियो पर फैंस हुए फिदा

[ad_1]

नई दिल्ली: Monalisa Latest video:  मोनालिसा का इन दिनों एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के ‘ठुमका’ सॉन्ग पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया है. इस वीडियो में मोनालिसा लाल साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. फैंस उनकी इस वीडियो पर फिदा हुए जा रहे हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा बॉलीवुड की बहुत बड़ी फैन हैं. वह अक्सर बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने के बाद उनके गानों पर पर डांस वीडियो बनाते हुए फैंस को एंटरटेन करती हैं. हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) ने लाल साड़ी में अपना एक लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में वह श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के ठुमका सॉन्ग पर थिरकती हुईं नजर आ रही हैं. वीडियो में जहां श्रद्धा कपूर पीली साड़ी में नजर आई थीं वहीं मोनालिसा ने लाल साड़ी लुक कैरी किया है. वायरल हो रही इस वीडियो में मोनालिसा वैनिटी वैन में लाल साड़ी पहने ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं.

रात में सोने से पहले खूब रोती थीं विद्या बालन, हर दिन एक नई उम्मीद का करती रहीं इंतजार, वजह है चौंकाने वाली

श्रद्धा कपूर के गाने पर थिरकती दिखीं मोनालिसा
मोनालिसा के इस डांस वीडियो पर उनके फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. कुछ तो कहना है कि इस वीडियो में उनके डांस के आगे श्रद्धा कपूर का डांस भी फीका पड़ गया है. अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है ठुमका. बात अगर वीडियो में मोनालिसा के लुक की बात करें तो मोनालिसा को इस वीडियो में लाल साड़ी में देख फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. खुले बालों को लहराते हुए मोनालिसा इस वीडियो में धुआंधार डांस करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा ने अपनी ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है.

वायरल वीडियो पर फैंस कर रहे जमकर कमेंट
सामने आए इस वीडियो को देखकर मोनालिसा के फैंस उन पर फिदा हुए जा रहे हैं. उनके फैंस को ये भी वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस पर वह जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो पर एक यूजर ने मोनालिसा को अपनी ड्रीम गर्ल बताय है, तो वहीं दूसरे यूजर ने इस पर फायर वाली इमोजी शेयर करते हुए मोनालिसा का कंपैरिजन अंगारों से कर डाला है. कुछ यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं कि आप भोजपुरी सिनेमा में वापस कब नजर आएंगी. हालांकि इस पर मोनालिसा पहले ही कह चुकी हैं उन्होंने मेकर्स के सामने दो बड़ी शर्ते रखी हैं और कहा है कि वह भोजपुरी सिनेमा में तब ही वापसी करेंगी जब उन्हें अच्छी स्टोरी और अच्छा पैसा मिलेगा.

Tags: Entertainment news., Monalisa, Monalisa video viral

#मनलस #न #डस #म #द #शरदध #कपर #क #मत #लल #सड #म #दख #जबरदसत #लक #वयरल #वडय #पर #फस #हए #फद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button