मनोरंजन

‘भारतीय लड़कियां होती हैं आलसी’… एक्ट्रेस के बयान से मचा हंगामा, फिर मांगनी पड़ी माफी, खुद शेयर किया अपना दुख


मुंबई. दिल चाहता है, टैक्सी नंबर 9211 जैसी हिंदी फिल्मों में अपने काम के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने हाल ही में एक इवेंट में कहा कि भारतीय लड़कियां आलसी होती हैं. उन्होंने कहा कि लड़कियां अपने करियर को लेकर जुनूनी होने के बजाय अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए बॉयफ्रेंड या पति की तलाश करती हैं. बयान सामने आने के तुरंत बाद, एक्ट्रेस को इंटरनेट पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा.

जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर माफी मांगी और कैप्शन में लिखा: जिन महिलाओं ने संदर्भ को नहीं समझा, वे शायद आहत हैं लेकिन ईमानदारी से कहूं तो आपने जो कुछ भी कहा वह सही था. इसके अलावा, यह हर महिला के बारे में नहीं था, यह कुछ ऐसी महिलाओं के बारे में था जो वास्तव में ऐसा चाहती हैं. सोनाली ने बयान जारी करते हुए लिखा कि मुझे मिल रही टिप्पणियों से मैं अभिभूत हूं. मैं आप सभी को और विशेष रूप से पूरे प्रेस और मीडिया को मुझसे जुड़ने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं. खुद एक महिला होने के नाते मेरा इरादा दूसरी महिलाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था.

महिलाओं के लिए मेरा हमेशा से ही रहा समर्थन

वास्तव में मैंने महिलाओं के समर्थन में बार-बार खुद को बड़े पैमाने पर व्यक्त किया है और यह एक महिला होने के नाते किया है. उन्होंने आगे लिखा: सराहना या आलोचना करने के लिए व्यक्तिगत रूप से मैं आप सभी की आभारी हूं. आशा है कि हम विचारों का अधिक खुला आदान-प्रदान करने में सक्षम होंगे. मैं अपनी क्षमता में न केवल महिलाओं के साथ, बल्कि पूरी मानव जाति के साथ सोचने, समर्थन करने और गर्मजोशी साझा करने की कोशिश कर रही हूं. यह तभी मजबूत होगा, जब हम महिलाएं अपनी कमजोरियों और ज्ञान के साथ निष्पक्ष और सक्षम रूप से सामने आएंगी.

अनजाने में हुआ दुख तो मांगी माफी

हम समावेशी हैं और हम सहानुभूतिपूर्ण रहने के लिए एक स्वस्थ, खुशहाल जगह बनाने में सक्षम होंगे.
उन्होंने कहा अगर, अनजाने में मेरी बातों से दुख हुआ है तो मैं अपने दिल की गहराई से माफी मांगना चाहती हूं. मैं सुर्खियों में नहीं आती और न ही मैं सनसनीखेज स्थितियों का केंद्र बनना चाहती हूं. मैं एक कट्टर आशावादी हूं और मेरा दृढ़ विश्वास है कि जीवन वास्तव में सुंदर है. आपके धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद. मैंने इस घटना से बहुत कुछ सीखा है. बता दें कि सोनाली ने बीते दिनों भारतीय लड़कियों को आलसी कहा था. जिसके बाद सोनाली की काफी आलोचना हुई थी. अब सोनाली ने भी अपने बयान को लेकर माफी मांग ली है.

#भरतय #लडकय #हत #ह #आलस.. #एकटरस #क #बयन #स #मच #हगम #फर #मगन #पड #मफ #खद #शयर #कय #अपन #दख

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button