मनोरंजन

बॉलीवुड के खूंखार खलनायक की बेटी हैं बेहद खूबसूरत, देती हैं करीना- कैटरीना को मात, PHOTO देख नहीं होगा यकीन


नई दिल्ली-  सदी के महानायक यानी की अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को तो हर कोई जानता है लेकिन क्या आप इस सदी के सबसे बड़े खलनायक के बारे में जानते हैं? अगर नहीं तो चलिए आज आपको बताते हैं बॉलीवुड के सबसे बड़े खलनायक के बारे में. जी हां, जिस खलनायक की आज बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि फिल्मों के सबसे बड़े विलेन प्राण हैं. फिल्मों में प्राण की एक झलक भर से लोगों में खौफ पैदा हो जाता था. आज भले ही ये एक्टर हमारे बीच मौजूद न हों लेकिन उनकी दमदार आवाज और शानदार अभिनय को लोग आज भी याद रखे हुए हैं. 

प्राण का पूरा नाम प्राण किशन सिकंद था लेकिन फिल्मों में उन्हें प्राण के नाम से ही पहचान मिली थी. प्राण ने साल 1945 में शुक्ला सिकंद संग शादी की थी. इस शादी से इस खलनायक के 3 बच्चे भी हैं. प्राण की एक बेटी और दो बेटे आज भी इस एक्टर की यादों को जिंदा रखे हुए हैं. इस खलनायक के बच्चे अक्सर लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं. लेकिन अगर बात करें इस विलेन की बेटी पिंकी सिकंद की तो खूबसूरती के मामले में ये स्टारकिड किसी भी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं.

पिंकी सिकंद लाल सूट पहने खड़ी हैं.

बेटी रहती हैं लाइमलाइट से दूर –
इस खलनायक की लाडली बेटी पिंकी सिकंद ने जाने-माने बिजनसमैन विवेक भल्ला संग शादी की है. पिंकी फिल्मों की चकाचौंध की दुनिया से दूर जिंदगी जी रही हैं. इन दिनों इस स्टारकिड की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में पिंकी अपने पिता के नाम पर बने एक चौक के सामने खड़े नजर आ रही हैं. इस फोटो में वह लाल सूट पहने दिख रही हैं.

कई आइकॉनिक फिल्मों में आए हैं नजर-
अगर बात करें प्राण कि तो ये एक्टर उस वक्त के सबसे महंगे एक्टर्स की लिस्ट में शुमार थे. प्राण 362 से ज्यादा फिल्मों में खलनायक का किरदार अदा कर चुके हैं. इस एक्टर को ‘जंजीर’, ‘अमर अकबर, अंथोनी’ , ‘डॉन’, ‘पूरब और पश्चिम’ और ‘शहीद’ जैसी फिल्मों में देखा गया है.  सदी के सबसे बड़े खलनायक ने 12 जुलाई, 2013 को दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था.

Tags: Bollywood actors

#बलवड #क #खखर #खलनयक #क #बट #ह #बहद #खबसरत #दत #ह #करन #कटरन #क #मत #PHOTO #दख #नह #हग #यकन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button