मनोरंजन

‘बिग बॉस ओटीटी’ की विनर दिव्या अग्रवाल ने कर दिखाया बड़ा कमाल, खरीदी लग्जरी कार, जानिए कीमत – News18 हिंदी


नई दिल्ली, ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और उनके भाई प्रिंस (Prince Agarwal) ने एक नहीं बल्कि दो लग्जरी कारें (Luxury Cars) खरीदकर अपने दिवंगत पिता को गौरवान्वित कर दिया है.

अग्रवाल परिवार सातवें आसमान पर है क्योंकि अग्रवाल भाई-बहनों ने घर में दो कारों का स्वागत किया हैं. दिव्या अग्रवाल ने अपनी इस बड़ी खुशी फैंस के साथ शेयर करते हुए अपने दिवंगत पिता को याद किया और उनकी इच्छा को पूरा करने के बारे में भी बताया. दिव्या ने अपने कार की फोटो शेयर करते हुए बताया है कि वह हमेशा अपने पिता को एक लग्जरी कार गिफ्ट करना चाहती थी और हालांकि देर हो चुकी थी, लेकिन अब उनका यह सपना पूरा हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके कार की कीमत 18 लाख है.

दिव्या ने अपनी कार को चूमते हुए एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “मैं घर में स्वागत करती हूं … मेरे छोटे एनिमल! टोयोटा हैडर.. मैं अपने जीवन जीने के तरीके से प्यार करता हूं.. मेरे अस्तित्व का पूरा श्रेय मेरे पिता को जाता है.. अपने पिता को एक लग्जरी कार गिफ्ट करना मेरा सपना था.. मुझे इसके लिए थोड़ी देर हो गई है.. लेकिन अंदाजा लगाइए क्या? मैं हमेशा से उनकी तरह जैसा ही जिद्दी थी.. हमेशा की तरह उन्होंने बच्चों को अपने सामने रखा… और मुझे यह कार दिलवाई.. मैं उन्हें अपने जीवन के हर पल याद करती हूं.. वह ताकत और शक्ति जो उन्होंने मुझे दी थी, वह बनने के लिए जो मैं आज हूं मेरे पूरे जीवन के लिए पर्याप्त है.. वह मेरे भीतर रहता है… मेरा पोलो महाराष्ट्र के एक खूबसूरत गांव में गया है और वह परिवार भी मेरी पोलो का अपनी पहली कार के रूप में आनंद उठाएगा… धन्यवाद #आभारी.”

फोटो साभार इंस्टाग्राम @divyaagarwal_official

एक दूसरे पोस्ट में दिव्या और उनके भाई ने अपनी कार और अपनी मां के साथ तस्वीर खिंचवाई और लिखा, “यह आपके लिए है डैड, आपने हमें स्वतंत्र और सुंदर बना दिया है.. हम आपको याद करते हैं! Hyundai Alcazar और Toyota Hyryder!

Tags: Bigg Boss OTT, Divya Agarwal, Entertainment news.

#बग #बस #ओटट #क #वनर #दवय #अगरवल #न #कर #दखय #बड #कमल #खरद #लगजर #कर #जनए #कमत #News18 #हद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button