मनोरंजन

बचपन में हुए हादसे के बाद सेट पर जाना छोड़ा, फिल्मों से बना ली दूरी, वरना मां जया बच्चन की तरह एक्ट्रेस होतीं श्वेता

[ad_1]

नई दिल्ली: श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने बॉलीवुड की दिग्गज फैमिली से ताल्लुक रखने के बावजूद फिल्मों में काम नहीं किया. वे पिता अमिताभ बच्चन, मां जया, भाई अभिषेक बच्चन के उलट लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. अगर उन्होंने एक्टिंग को करियर नहीं बनाया तो इसके पीछे कुछ वजह हैं. स्टारकिड ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बचपन में हुए एक हादसे के बाद श्वेता बच्चन की फिल्मी दुनिया में काम करने की इच्छा खत्म हो गई थी, जिसका खुलासा उन्होंने शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था. स्टारकिड ने बताया था कि वे बचपन में मम्मी-पापा के साथ शूटिंग पर जाया करती थीं. उन्होंने कहा था, ‘छोटी थी, तब फिल्मों के सेट पर जाती थी. मैं एक दिन जब पापा के मेकअप रूम में खेल-कूद रही थी, तब एक खुले सोकेट में मेरी उंगली फंस गई थी. मैं इसके बाद कभी सेट पर नहीं गई.’ यह घटना उनके फिल्मी दुनिया से दूर होने की एक बड़ी वजह बनी.

shweta bachchan, shweta bachchan daughter, shweta bachchan daughter name, shweta bachchan husband, shweta bachchan age, shweta bachchan son, shweta bachchan movies, shweta bachchan family, shweta bachchan father, shweta bachchan mother, amitabh bachchan family, amitabh bachchan daughter, jaya bachchan daughter, why shweta bachchan not in bollywood, shweta bachchan latest news

(फोटो साभार: Instagram@shwetabachchan)

श्वेता बच्चन को भीड़-भाड़ वाली जगहें कभी पसंद नहीं आईं. फिल्मों के सेट पर ऐसा ही माहौल होता है. उन्हें चकाचौंध के बीच रहना पसंद नहीं है जो उनके फिल्मों से दूर रहने की दूसरी बड़ी वजह है. उन्होंने एक लेखिका के तौर पर अपनी पहचान बनाई है, हालांकि वे बॉलीवुड के इवेंट और फंक्शन वगैरह में नजर आती रहती हैं. उन्हें कुछ वक्त पहले एक इवेंट में रैंप वॉक करते हुए भी देखा गया था.

49 साल की श्वेता के पति निखिल नंदा हैं, जिनसे उनके दो बच्चे हैं, जिनका नाम नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा है. अगस्त्य नंदा फिल्म ‘दी आर्चीज’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. बता दें कि निखिल नंदा की मां ऋतु नंदा, राज कपूर की बेटी हैं.

Tags: Amitabh bachchan, Shweta bachchan nanda

#बचपन #म #हए #हदस #क #बद #सट #पर #जन #छड #फलम #स #बन #ल #दर #वरन #म #जय #बचचन #क #तरह #एकटरस #हत #शवत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button