मनोरंजन

फिर उठी रणवीर-दीपिका के तलाक की चिंगारी! सबके सामने एक्ट्रेस ने किया पति को इग्नोर, एक-दूसरे से खफा दिखे कपल

[ad_1]

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हाल ही में अपने पिता और पूर्व भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण और अपने पति रणवीर सिंह के साथ एक इवेंट में शामिल हुईं. इवेंट में शामिल होने के लिए रणवीर और दीपिका ने ब्लैक आउटफिट को चुना. इस ट्विनिंग आउटफिट में कपल लाइमलाइट लूटे हुए थे. रणवीर हैंडसम दिख रहे थे और दीपिका गॉर्जियस लग रही थीं. दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण भी ब्लैक टक्सीडों में स्मार्ट दिख रहे थे. तीनों ने साथ में फोटो के लिए पोज भी दिए. लेकिन रणवीर और दीपिका ने साथ में अलग से पोज नहीं दिए.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच तल्खी देखने को मिली. दीपिका पति रणवीर से खफा-खफा दिखीं. उनके चेहरे पर झूठी मुस्कान देखने को मिली. रणवीर उनसे बार-बार बात करने की कोशिश करते दिखे, लेकिन दीपिका उनके साथ बात करने में कोई इंटरेस्ट नहीं दिखा रही थीं और उन्हें बुरी तरह से इग्नोर कर रही थीं. इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Deepika Padukone Ranveer Singh Rift 1

रणवीर और दीपिका के चेहरे पर साफ दिखी तल्खी. (फोटो साभारः Instagram @deepika.vibes)

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को एक कार से निकलते हैं. रणवीर पहले कार से बाहर आ गए और दीपिका इंतजार करने लगे. जब दीपिका कार से बाहर आईं तो रणवीर ने उनका हाथ थामने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया, लेकिन दीपिका सामने देखते हुए आगे बढ़ने लगी. इसके बाद रणवीर ने दोबारा दीपिका के कमर पर हाथ रखकर चलने की कोशिश लेकिन दीपिका और तेजी से आगे बढ़ गई हैं.

Deepika Padukone Ranveer Singh Rift

दीपिका और रणवीर ने अलग से पोज नहीं दिए. (फोटो साभारः Instagram @deepika.vibes)

इसके बाद, रणवीर सिंह, प्रकाश पादुकोण और दीपिका पादुकोण ने साथ में पोज दिए. लेकिन इस दौरान दीपिका और रणवीर के चेहरे पर साफ तल्खी देखी गई. वायरल वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “दीपिका गुस्से में है. उन्होंने हाथ नहीं पकड़ा.” एक अन्य यूजर ने लिखा,”दोनों की बॉडी लैंग्वेज बदली-बदली दिखी. लगता है इवेंट में आने से पहले लड़ाई हुई.”

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों उनके डिवोर्स की अटकलें लगाने लगे. एक यूजर ने लिखा, “लगता है अलग होने वाले हैं.” बता दें पिछले साल अक्टूबर में भी रणवीर सिंह और दीपितका पादुकोण के तलाक होने की अफवाहें उड़ी थीं. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दोनों अलग होने वाले हैं. दोनों के बीच विवाद चल रहा है. लेकिन दोनों ने इन अफवाहों को खारिज किया और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक-दूसरे के प्रति प्यार दिखाया.

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh

#फर #उठ #रणवरदपक #क #तलक #क #चगर #सबक #समन #एकटरस #न #कय #पत #क #इगनर #एकदसरसखफदखकपल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button