मनोरंजन

पैसों की तंगी से जूझ रहा था कपूर परिवार, रणबीर-करीना के भाई ने बताया सबसे बड़ा डर, बोले- ‘मेरी जिंदगी…’


नई दिल्ली: शशि कपूर के पोते और कुणाल कपूर और शीना सिप्पी के बेटे जहान कपूर ने हंसल मेहता की फिल्म ‘फराज’ (Faraaz) से बॉलीवुड में कदम रखा है. बॉलीवुड के कपूर परिवार से होने की वजह से लोगों को उनसे काफी उम्मीदें हैं और यह बात जहान कपूर (Zahan Kapoor) भी बड़े अच्छे से समझते हैं. एक्टर ने एक बातचीत में कहा कि अगर आप उम्मीदों के साथ आते हैं, तो आपको निराशा होगी.

जहान कपूर ने मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में अपनी सहूलियतों, दिक्कतों, चुनौतियों और डर के बारे में बात की. वे कहते हैं, ‘ मेरा सबसे बड़ा डर है- मेरी डेब्यू फिल्म को कपूर परिवार से जोड़कर देखना, अगर उम्मीद करेंगे तो निराशा हाथ लगेगी.’ एक्टर ने कहा कि अच्छा बैकग्राउंड होने के बावजूद हकीकत का एहसास होना चाहिए.

वे आगे कहते हैं, ‘डेब्यू फिल्म से पहले कोई भी मुझे मैगजीन के कवर पर लेने को तैयार नहीं था. हमें अपनी जगह खुद बनानी है. मुझे सिखाया गया कि तमाम सहूलियतों के बावजूद हमें जिम्मेदार बनना होगा और अपने आस-पास की सच्चाई से वाकिफ होना होगा. मेरे पिता फिल्ममेकर हैं और जब उन्होंने काम करना शुरू किया था, तब हमारी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी. उनकी कहानी उनके पिता (शशि कपूर) से अलग थी. उम्मीद है कि मेरी जिंदगी भी उनसे अलग और मुक्त होगी.’

Zahan Prithviraj Kapoor, Zahan Kapoor, Shashi Kapoor grandson Zahan Kapoor, Shashi Kapoor Family Poor Condition, Bollywood Kapoor Family, Zahan Kapoor upcoming Film, Zahan Kapoor Debut, Zahan Kapoor faraaz, Zahan Kapoor age, Zahan Kapoor Movie, Zahan Kapoor Father, Zahan Kapoor instagram, Zahan Kapoor and Ranbir Kapoor, Zahan Kapoor mother, Shashi Kapoor Son, Shashi Kapoor Family, Shashi Kapoor grandson, Shashi Kapoor death

(फोटो साभार: Instagram@zahankapoor)

जहान कपूर बात जारी रखते हुए कहते हैं, ‘वे अक्सर मजाक में कहते थे कि दादा (शशि कपूर) के बर्थडे पर आने वाले गुलदस्तों की संख्या से बता सकते थे कि उनका करियर कैसा चल रहा था. सबसे बड़ा एडवॉन्टेज फैमिली नहीं, बल्कि खुद अपने च्वॉइस लेने की सहूलियत है. मेरे परिवार को मुझ पर गर्व है. भले मैं अपने कजिन से पीछे हूं, पर मैं उन्हें यह बताकर खुश हूं कि मैं भी उसी रास्ते पर चल रहा हूं, जिस पर वे चल रहे हैं.’ बता दें कि रणबीर कपूर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और जहान कपूर कजिन हैं.

” isDesktop=”true” id=”5332093″ >

फिल्म ‘फराज’ में परेश रावल के बेटे आदित्य रावल ने भी काम किया है. फिल्म बांग्लादेश के ढाका के एक रेस्तरां में हुई सच्ची घटना पर बनी है. 30 साल के जहान कपूर के दादा शशि कपूर, पृथ्वीराज कपूर के सबसे छोटे बेटे थे, जिनका 2017 में 79 साल की उम्र में निधन हो गया था.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Shashi Kapoor

#पस #क #तग #स #जझ #रह #थ #कपर #परवर #रणबरकरन #क #भई #न #बतय #सबस #बड #डर #बल #मर #जदग..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button