मनोरंजन

निक जोनस के साथ जब उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड का हुआ था ब्रेकअप, तब पूरी तरह टूट चुकी थीं ओलिविया कल्पो

[ad_1]

नई दिल्ली. निक जोनस (Nick Jonas) ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) संग शादी से पहले कई सारी एक्ट्रेस और मॉडल को डेट किया है. उनकी एक्स गर्लफ्रेंड की लिस्ट कितनी लंबी है ये बात तो किसी से छिपी नहीं है. निक जोनस की एक्स गर्लफ्रेंड की लंबी लिस्ट में एक्ट्रेस-मॉडल ओलिविया कल्पो (Olivia Culpo) का नाम भी शामिल है. निक जोनस और ओलिविया कल्पो ने लगभग दो साल तक डेट किया था, जिसके बाद निक जोनस ने ओलिविया कल्पो के साथ ब्रेकअप कर लिया था. अब हाल ही में मॉडल ओलिविया कल्पो ने ‘द कल्पो सिस्टर्स’ (The Culpo Sisters) शो के प्रीमियर एपिसोड में निक जोनस के साथ अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की है.

पीपल की एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘द कल्पो सिस्टर्स’ पर निक जोनस संग अपने ब्रेकअप को लेकर बात करते हुए ओलिविया ने कहा कि वह निक से प्यार करती थीं, लेकिन निक जोनस ने उनके साथ ब्रेकअप कर लिया था. इस बारे में आगे बात करते हुए वह कहती हैं कि वह निक जोनस के लिए लॉस एंजिल्स शिफ्ट हो गई थीं. उस वक्त उनके पास कोई ब्रांड नहीं था और पैसे भी नहीं थे. वह बस निक के लिए सब कुछ छोड़कर लॉस एंजिल्स चली गई थीं. ओलिविया कहती हैं कि निक के साथ ब्रेकअप के बाद वह पूरी तरह से टूट गई थीं. उनके पास उनकी पहचान भी नहीं बची थी.

ओलिविया कल्पो आगे बताती हैं कि उन्होंने निक के लिए सब कुछ छोड़ दिया था. उनकी पहचान तक निक जोनस से थी. ओलिविया कहती हैं कि उनकी कहानी प्यार में पड़े किसी भी सामान्य व्यक्ति की कहानी है. उन्हें लगा था कि वह और निक जोनस शादी करने जा रहे हैं. उन्होंने सब कुछ सोच रखा था और फिर अचानक उनकी दुनिया ही पलट गई.

उनके ब्रेकअप के बाद का एक किस्सा साझा करते हुए ओलिविया बताती हैं कि उन्हें एक रात याद है जब वह लेटे-लेटे अपने अपार्टमेंट की छत को देख रही थीं और उन्हें अचानक ख्याल आया कि वह अपने घर का रेंट कैसे देंगी. उनके पास खाने तक के पैसे नहीं थे, उस वक्त उन्होंने तय किया कि वह इस तरह हार नहीं मान सकती हैं.

ओलिविया कल्पो अमेरिकी फुटबॉलर को कर रही हैं डेट
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई पर मॉडल ओलिविया कल्पो ने कहा था कि “इस इंडस्ट्री में किसी को कभी भी प्यार मिल सकता है. मैं निक जोनस के लिए बहुत खुश हूं और उम्मीद करती हूं सबको उनका प्यार मिले.” बता दें, फिलहाल ओलिविया कल्पो अमेरिकी फुटबॉलर क्रिश्चियन मैककैफ्री को डेट कर रही हैं.

Tags: Bollywood, Entertainment news., Hollywood stars, Nick Jonas, Priyanka Chopra

#नक #जनस #क #सथ #जब #उनक #एकसगरलफरड #क #हआ #थ #बरकअप #तब #पर #तरह #टट #चक #थ #ओलवय #कलप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button