मनोरंजन

नहीं रहे जाने माने अभिनेता और पूर्व सांसद इनोसेंट, आज होगा अंतिम संस्कार

[ad_1]

Malayalam Actor Innocent Demise- India TV Hindi

Image Source : IANS
Malayalam Actor Innocent Demise

Actor Innocent Passes Away: मलयालम फिल्म उद्योग के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक इनोसेंट का रविवार रात केरल में निधन हो गया। वह 75 वर्ष के थे। उन्हें 3 मार्च को कोच्चि के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दो बार के कैंसर से बचे पूर्व सांसद, कोविड से संक्रमित हो गए थे और बाद में निमोनिया से पीड़ित हो गए थे, जिसके कारण अंतत: उनकी मृत्यु हो गई।

सोमवार शाम होगा अंतिम संस्कार 

उनके पार्थिव शरीर को सोमवार सुबह साढ़े छह बजे एनार्कुलम के राजीव गांधी इंडोर स्टेडियम ले जाया जाएगा। तीन घंटे तक शव को वहीं रखा जाएगा। स्टेडियम से उनके पार्थिव शरीर को उनके पैतृक स्थान इरिंगलाक्कुडा ले जाया जाएगा, जहां शाम को अंतिम संस्कार किया जाएगा।

700 फिल्मों में किया काम 

अनुभवी अभिनेता, जिन्होंने लगभग 700 फिल्मों में अभिनय किया था और उनमें से कई फिल्मों का निर्माण किया था, वह एक हास्य अभिनेता और एक चरित्र अभिनेता थे। उन्होंने 2014 में माकपा उम्मीदवार के रूप में चालाकुडी लोकसभा क्षेत्र से जीत हासिल की थी, और निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हुए संसद में काफी ‘महत्वपूर्ण आवाज’ रहे थे।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक 

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने अपने शोक संदेश में कहा, इनोसेंट अपने स्वाभाविक अभिनय से लोगों के दिलों में उतर गए थे। वह एक अच्छे समाजसेवी भी थे। उन्होंने फिल्म उद्योग के सभी क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है और हास्य अभिनेता, चरित्र अभिनेता और निर्माता के रूप में काम किया है।

कैंसर से जंग पर किताबें भी लिखीं 

विजयन ने अभिनेता के शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना भी व्यक्त की। इनोसेंट ने एक लोकप्रिय मलयालम किताब ‘कैंसर वार्डिले चिरी’ या ‘स्माइल इन कैंसर वार्ड’ लिखी है। मासूम ने मलयालम फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय मलयालम निर्देशकों में से एक मोहन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘नृथासला’ के साथ प्रवेश किया।

एसोसिएशन के अध्यक्ष भी रहे 

इनोसेंट एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी एक्टर्स (एएमएमए) के अध्यक्ष भी थे। उन्होंने 18 साल तक एएमएमए का नेतृत्व किया। उन्होंने सेवानिवृत्त मलयालम अभिनेताओं के लिए एक पेंशन योजना के विकास की दिशा में भी काम किया। केरल के उच्च शिक्षा मंत्री आर. बिंदू ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया।

गुपचुप शादी रचाने के बाद, अब पिता बने विवियन डीसेना, फैंस से छुपा रखी थी ये बात…

इतने स्टार्स पहुंचे अस्पताल 

इनोसेंट ने फिल्म ‘मझाविलकवाड़ी’ में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राज्य पुरस्कार जीता। मलयालम सुपरस्टार ममूटी, जयराम और मलयालम फिल्म उद्योग के कई अन्य शीर्ष कलाकार उस अस्पताल में मौजूद थे, जहां उनका निधन हुआ।

Akanksha Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने की खुदखुशी, जांच में जुटी पुलिस

Latest Bollywood News


#नह #रह #जन #मन #अभनत #और #परव #ससद #इनसट #आज #हग #अतम #ससकर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button