मनोरंजन

देर रात पार्टी से मुंह छ‍िपाकर न‍िकलीं अमृता अरोड़ा, साथ में द‍िखे फरहान अख्‍तर, लोग बोले- इतनी क्‍यों लगाई?


मुंबई. करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) की दोस्‍ती जगजाह‍िर है. करीना अपने कई इंटरव्‍यूज में ये बता चुकी हैं कि अम्‍मू (अमृता अरोड़ा) उनकी क‍ितनी करीबी हैं और इन दोनों की ये दोस्‍ती सालों पुरानी है. मंगलवार को अमृता अरोड़ा का 45वां (Amrita Arora’s Age) जन्‍मदिन था और करीना ने एक बार फिर अपनी बेस्‍ट फ्रेंड की बर्थडे पार्टी अपने ही घर पर रखी.

इस पार्टी में अमृता की बड़ी बहन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), फरहान अख्‍तर (Farhan Akhtar), श‍िबानी दांडेकर, कर‍िश्‍मा कपूर समेत कई स‍ितारे पहुंचे. लेकिन पार्टी खत्‍म होने पर ज‍िस अंदाज में बर्थडे गर्ल अमृता अरोड़ा इस पार्टी से न‍िकली हैं उसने उन्‍हें एक बार फिर खबरों में ला द‍िया है. देर रात खत्‍म हुई इस पार्टी से न‍िकली अमृता अरोड़ा का एक वीड‍ियो जमकर वायरल वायरल हो रहा है, ज‍िसके चलते वो ट्रोल भी हो रही हैं.

दरअसल अमृता अरोड़ा, एक्‍टर फरहान अख्‍तर के साथ इस पार्टी से बाहर न‍िकलीं. अमृता, फरहान अख्‍तर की जैकेट में मुंह छ‍िपाकर मीड‍िया के कैमरों से बचने की कोशिश करते हुए सीधे अपनी कार तक पहुंची. यानी पार्टी से न‍िकलने के बाद की तस्‍वीरों में अमृता का चेहरा नहीं आ रहा है. अमृता और फरहान के पीछे अमृता अरोड़ के पति शकील लदक भी द‍िख रहे हैं. हालांकि इस वीड‍ियो में द‍िख रहा है कि फरहान ये सब करते हुए हंस भी रहे हैं. आप भी देख‍िए ये वीडि‍यो.

” isDesktop=”true” id=”5313673″ >

अमृता ने स‍िर्फ मुंह ही नहीं छ‍िपाया है, बल्‍कि इस पार्टी से नि‍कलते हुए वह ब‍िना फुटवीयर पहने हुए ही नजर आईं.

Kareena Kapoor bday bash for Amrita Arora, Amrita Arora, Farhan Akhtar

अमृता अरोड़ा ट्रांसपेरेंट पेंट्स में इस पार्टी में नजर आईं. (Viral Bhayani)

इस वीड‍ियो पर अब लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अमृता अरोड़ा को जमकर ट्रोल क‍िया जा रहा है. एक यूजर ने कमेंट क‍िया कि ‘पार्टी में इतना नशा करते ही क्‍यों हैं कि मुंह छ‍िपाकर न‍िकलना पड़े.’ वहीं एक दूसरे यूजर ने ल‍िखा, ‘अमृता अरोड़ा का कौन फोटो न‍िकालेगा, वो क्‍यों अपना मुंह छ‍िपा रही है.’ एक यूजर ने ल‍िखा, ‘पता नहीं ऐसा काम क्‍यों करते हैं ये लोग क‍ि मुंह छ‍िपाना पड़े.’

इस पार्टी में मलाइक अरोड़ा भी अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ काफी अल्‍ट्रा ग्‍लैमरस अवतार में पहुंचीं.

Malaika Arora, arjun kapoor, malaika arora boyfriend,

अर्जुन के साथ पार्टी से न‍िकलतीं मलाइका अरोड़ा. (Viral Bhayani)

दरअसल बॉलीवुड की पार्टीज से बाहर न‍िकलते हुए कई बार सेलीब्रिटीज मीड‍िया के कैमरों में ऐस कैद हुए हैं कि उन्‍हें बाद में सफाई देनी पड़ी है. हाल ही में सुहैल खान की एक्‍स वाइफ और फैशन ड‍िजाइनर सीमा ने भी इस बात का ज‍िक्र क‍िया था कि कैसे वो एक पार्टी से लड़खड़ाते हुए बाहर न‍िकलीं और सुर्ख‍ियों में छा गईं. सीमा ने मलाइका अरोड़ा के शो ‘मूव‍िंग इन व‍िद मलाइका’ के एक एप‍िसोड में ज‍िक्र क‍िया था कि उस पार्टी में सब ने ‘इंजॉय’ क‍िया था लेकिन वो अकेले ही बाहर ऐसे आ गईं और ट्रोल‍िंग का श‍िकार हुईं.

याद द‍िला दें कि इससे पहले करण जौहर की एक पार्टी में नजर आए व‍िक्‍की कौशल और दीपिका पादुकोण पर भी नशे में धुत होने के आरोप लगे थे. हालांकि बाद में इन स‍ितारों ने बताया कि ऐसा कुछ नहीं था.

Tags: Farhan akhtar, Kareena kapoor, Malaika arora

#दर #रत #परट #स #मह #छपकर #नकल #अमत #अरड #सथ #म #दख #फरहन #अखतर #लग #बल #इतन #कय #लगई

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button