मनोरंजन

थमने का नाम नहीं ले रही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें, पत्नी आलिया ने लगाए गंभीर आरोप, कोर्ट ने भेजा समन


नई दिल्ली: नई दिल्ली: Nawazuddin Siddiqui: बीते कुछ समय से नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी आपसी विवाद को लेकर चर्चा में हैं.आलिया की सास ने उनकी पुलिस में शिकायत भी कराई थी.खबरों की मानें तो सारा विवाद प्रॉपर्टी को लेकर हो रहा है. ऐसे में नवाज की पत्नी आलिया ने अभिनेता और अपनी सास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने उन्हें नोटिस भेजा है.

रिपोर्ट्स की मानें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां और पत्नी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था. जिसकी वजह से अभिनेता की मां ने बहू आलिया के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्द कराई थी. लेकिन इसक जवाब में अभिनेता की पत्नी आलिया ने भी कई अपनी सास और नवाज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, साथ ही कई अहम खुलासे भी किए थे. उन्होंने बताया था कि उन्हें अपने ही घर में कैद करके रखा गया है.

जब हेमा मालिनी ने शूटिंग के दौरान सफेद साड़ी पहनने से किया इनकार, मनोज कुमार ने दी सजा! अजीबोगरीब थी वजह

पत्नी आलिया ने नवाज पर लगाए गंभीर आरोप
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने अपनी शिकायत में अपना दर्द बयां किया था. आलिया ने अभिनेता और अपनी सास पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही है. आलिया ने बताया था कि उनका खाना-पीना भी बंद कर दिया गया था. अपनी बात में उन्होंने बताया था कि उन्हें किचन में जाने नहीं दिया जा रहा था. यहां तक कि उन्हें सोने के लिए बेड और नहाने के लिए बाथरूम तक नहीं दिया जा रहा.

कोर्ट ने भेजा नवाज को नोटिस
देखा जाए तो पिछले कुछ समय से नवाज की मुश्किलें धमने का नाम नहीं ले रही है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अभिनेता की पत्नी के गंभीर आरोप के बाद मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ नोटिस जारी किया है. आलिया के वकील के मुताबिक नवाजुद्दीन के मैनेजर को नोटिस मिल भी या है लेकिन उन्होंने नोटिस का जवाब अब तक नहीं दिया है. साथ ही वकील ने ये कहा कि सभी मामलों की सुनवाई आने वाले दिनों में जरूर होगी.

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और नवाज की मां के बीच लंबे समय से चल रहा ये सारा विवाद प्रॉपर्टी को लेकर हो रहा है. बात इस कदर बढ़ गई है कि मामला पुलिस तक पहुंच गया है.

Tags: Entertainment news., Nawazuddin siddiqui

#थमन #क #नम #नह #ल #रह #नवजददन #सददक #क #मशकल #पतन #आलय #न #लगए #गभर #आरप #करट #न #भज #समन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button