मनोरंजन

‘जबरन बाथरूम में ले गए, बच्चे का गला दबाने की थी कोशिश’ एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

[ad_1]

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) ने अदालत में एक मामला दायर कर अपने एक्स हसबैंड एक्टर ब्रैड पिट (Brad Pitt) पर आरोप लगाया कि उन्होंने 2016 को उनके साथ आक्रामक व्यवहार किया था और जब उनके बच्चों ने अपनी मां को बचाने की कोशिश की,तो ब्रैड पिट ने एक बच्चे का गला दबाने की कोशिश की थी.

एंजेलिना जोली ने फ्रांस में एक घर और एक शराब कारखाने संबंधी विवाद को लेकर अदालत में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने एक चार्टर फ्लाइट में हुई इस कथित घटना का जिक्र इसी शिकायत में किया है.

ब्रैड पिट के प्रतिनिधि ने आरोपों को किया खारिज
बता दें कि अदाकारा के इन आरोपों को ब्रैड पिट के एक प्रतिनिधि ने खंडन किया किया है. चार्टर फ्लाइट में हुई यह कथित घटना यात्रा के तुरंत बाद चर्चा में आई थी, लेकिन इससे संबंधित जानकारी शुरुआत में अस्पष्ट थी और तलाक के दस्तावेजों और संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) एवं लॉस एंजेलिस काउंटी डिपार्टमेंट ऑफ चिल्ड्रन एंड फैमिली सर्विसेज ने जांच में इस घटना संबंधी विवरण को सार्वजनिक नहीं किया था. दोनों एजेंसी ने पाया था कि ब्रैड पिट के खिलाफ कार्रवाई आवश्यक नहीं है.

बाथरूम में ले जाकर किया बुरा बर्ताव
‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ ने जोली द्वारा दर्ज कराए गए केस की जानकारी दी. दायर केस में कहा गया है कि 14 सितंबर, 2016 को एक निजी विमान में उड़ान के दौरान पिट ने जोली और उनके छह बच्चों के साथ बुरा बर्ताव किया था. रिपोर्ट में ब्रैड पिट के खिलाफ आरोप लगाया गया है कि वह जोली को ‘जबरन बाथरूम में ले गए और उन्होंने उन पर चिल्लाना शुरू कर दिया. पिट ने जोली का सिर पकड़कर हिलाया और इसके बाद उन्होंने जोली के कंधों को पकड़ा और उन्हें फिर से हिलाया तथा शौचालय की दीवार पर धक्का दे दिया.’ जोली ने आरोप लगाया कि ब्रैड पिट ने उन्हें बचाने की कोशिश करने पर एक बच्चे का गला दबाने की कोशिश की.

फाइनेंस और बच्चों को लेकर चल रहा विवाद
बता दें कि ऑस्कर विजेता एक्ट्रेस और डायरेक्टर जोली और ऑस्कर विजेता ब्रैड पिट की शादी साल 2014 हुई थी. हालांकि यह शादी दो साल के अंदर ही टूट गई. जोली ने 2016 में तलाक के लिए आवेदन किया था और 2019 में अदालत ने उनके अलग होने की घोषणा की थी, लेकिन बच्चों की देखरेख और वित्तीय मामलों को लेकर अब भी विवाद जारी होने के कारण तलाक के इस मामले का पूरा निपटारा नहीं हुआ है.

Tags: Angelina jolie, Brad pitt, Hollywood stars

#जबरन #बथरम #म #ल #गए #बचच #क #गल #दबन #क #थ #कशश #एजलन #जल #न #बरड #पट #पर #लगय #दरवयवहर #क #आरप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button