मनोरंजन

चारों तरफ पठान के शोर से गदगद हुए शाहरुख खान, लेकिन नहीं गिन रहे कमाई के आंकड़े, खुद बताई वजह

[ad_1]

मुंबई. अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘पठान’ की जबरदस्त सफलता से उन्हें वैसा ही महसूस हो रहा है जैसा एक पिता अपने बच्चे की तारीफ पर महसूस करता है. बुधवार को रिलीज हुई ‘पठान’ ने अब तक दुनियाभर में 313 करोड़ रुपये की कमाई की है.

फिल्म को मिल रही सफलता का जश्न मनाने के लिए शाहरुख ने ट्विटर पर ‘आस्कएसआरके’ सेशन आयोजित किया. एक प्रशंसक के इस सवाल के जवाब में कि वह उन्हें मिल रहे प्यार को कैसे देखते हैं, शाहरुख ने कहा कि एक पिता अपने बच्चे की तारीफ होने से जो महसूस करता है, वैसा ही मुझे इस फिल्म की सफलता से महसूस हो रहा है.

शाहरुख खान की हो रही जमकर तारीफ

एक अन्य प्रशंसक ने फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई के बारे में बात की तो शाहरुख ने कहा कि उन्हें फिल्म की कमाई के बारे में चिंता नहीं है. उन्होंने कहा कि ‘भाई नंबर फोन के होते हैं… हम तो खुशी गिनते हैं’. फिल्म की रिलीज से पहले, 57 वर्षीय अभिनेता शाहरुख ने आर्यन खान, सुहाना और अबराम सहित अपने परिवार के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था. एक प्रशंसक ने उनसे फिल्म के बारे में उनके छोटे बेटे की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा तो शाहरुख ने कहा ‘पता नहीं कैसे, लेकिन उसने कहा कि पापा यह सब कर्म है, इसलिए मैं इस पर विश्वास करता हूं’. एक प्रशंसक ने प्रेस से रूबरू हुए बिना एक सफल फिल्म देने के लिए उनकी प्रशंसा की.

सवालों के दिए मजेदार जवाब

इस पर अभिनेता ने मजेदार जवाब देते हुए कहा, ‘मैंने सोचा शेर इंटरव्यू नहीं करते तो इस बार मैं भी नहीं करूंगा!!! बस जंगल में आकर देख लो’. सत्र के दौरान, शाहरुख ने निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद को ‘पठान’ के पीछे मुख्य वास्तुकार होने का श्रेय दिया. उन्होंने कहा ‘हम लोगों ने उनके निर्देशों का पालन किया’. फिल्म में जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

को-एक्टर्स की जमकर की तारीफ

अपने सह-अभिनेताओं कपाड़िया और राणा की प्रशंसा करते हुए, सुपरस्टार ने कहा कि उनके साथ काम करना प्यारा अनुभव था. कई प्रशंसकों ने उनसे सलमान खान के साथ उनके स्क्रीन पर फिर से साथ काम करने के बारे में पूछा. शाहरुख और सलमान दोनों ने एक साथ ‘करण अर्जुन’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘हम तुम्हारे हैं सनम’, ‘ट्यूबलाइट’ और ‘जीरो’ जैसी फिल्मों में काम किया है. शाहरुख ने सलमान को सर्वकालिक महान व्यक्ति (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) बताया. शाहरुख ने कहा, ‘सलमान भाई… वो क्या कहते हैं आज कल… युवा लोग….हां…जीओएटी (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) हैं’.

Tags: Bollywood news, Shahrukh khan

#चर #तरफ #पठन #क #शर #स #गदगद #हए #शहरख #खन #लकन #नह #गन #रह #कमई #क #आकड #खद #बतई #वजह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button