मनोरंजन

कांजीवरम साड़ी और नौलखा हार में दिखीं बर्थडे गर्ल कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने क्यों कहा ‘मेरे शत्रुओं का आभार, जिन्होंने…’

[ad_1]

मुंबई. अपनी बात को अलग और प्रभावी अंदाज में रखने का हुनर कंगना रनौत (Kangna Ranaut) को बखूबी आता है. कंगना आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधने के बीच कंगना ने बर्थडे पर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो के जरिए उन्होंने अपने चाहने वालों का आभार व्यक्त किया है. वीडियो में वे कांजीवरम साड़ी और गहनों से लदी नजर आ रही हैं. कंगना ने इस वीडियो में अपनी दिल की बहुत सी बातें साझा की हैं.

बर्थडे गर्ल कंगना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. वीडियो में कंगना शुद्ध हिंदी में अपनी बात कह रही हैं. साथ ही उन्होंने ग्रीन पिंक बॉर्डर वाली कांजीवरम साड़ी पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की. साथ ही बन के साथ गजरा लगाए हुए हैं. कंगना का यह जुदा अंदाज उनके फैंस को पसंद आ रहा है और वे उन्हें हार्ट इमोजी के साथ बर्थडे विश कर रहे हैं.

मेरे सभी शत्रुओं का आभार…
कंगना ने वीडियो में कहा, आज अपने जन्मदिन के अवसर पर मैं अपने माता पिता के लिए आभार व्यक्त करना चाहती हूं. मेरी कुल देवी जिन्होंने मुझे जन्म दिया, विवेकानंदजी, मेरे आध्यात्मिक गुरु, मेरे शुभचिंतक, मेरे सारे प्रशंसक, परिवार, दोस्त सभी का आभार, जिनके कारण मुझे इतनी सफलता मिली है.’ इसके साथ ही कंगना ने अपने शत्रुओं को भी याद किया. उनका कहना था, ‘मेरे शत्रुओं का भी आभार, जिन्होंने मुझे कभी आराम नहीं करने दिया, चाहे कितनी भी सफलता मिली हो लेकिन मुझे मार्ग पर तत्पर रखा, मुझे संघर्ष करना सिखाया. मेरी विचारधारा, आचरण, सोच बहुत सरल है. मैंने कभी किसी का दिल दुखाया हो तो मैं इसके लिए क्षमा चाहती हूं.’

Tags: Entertainment Special, Kangna Ranaut


#कजवरम #सड #और #नलख #हर #म #दख #बरथड #गरल #कगन #रनत #एकटरस #न #कय #कह #मर #शतरओ #क #आभर #जनहन..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button