मनोरंजन

एक्टर वॉरेन बीटी पर एक महिला ने लगाए गंभीर आरोप, 49 साल पहले के एक मामले में मुकदमा दायर


नई दिल्ली: एक महिला ने वॉरेन बीटी (Warren Beatty) के खिलाफ मुकदमा दायर किया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि हॉलीवुड अभिनेता ने उन्हें 1973 में उनके साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था, जब वे 14 या 15 साल की थीं. ‘वैराइटी’ की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिस्टीना शार्लोट हिर्श ने सोमवार को लॉस एंजिल्स सुपीरियर कोर्ट में मुकदमा दायर किया.

हिर्श अब अमेरिका के लुइसियाना में रहती हैं. उन्होंने कहा कि बीटी उनसे एक फिल्म के सेट पर मिले थे, जहां उन्होंने उन पर गलत नजरिये से ध्यान दिया था और उनके लुक पर कमेंट किया था और उन्हें अपना फोन नंबर दिया था.

उन्होंने दावा किया कि 1973 में वॉरेन बीटी ने उन्हें कई बार फोन किया था. उन्हें उस होटल में आने का निमंत्रण दिया, जहां वे रह रहे थे और उन्हें ड्राइव पर भी ले गए थे. शिकायत में यह भी कहा गया है कि वॉरेन बीटी उस समय लगभग 35 साल के रहे होंगे. उन्होंने महिला के हाउस वर्क में मदद करने की पेशकश की और कई बार उनका शोषण किया.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

राज्य चुनें

दिल्ली-एनसीआर

राज्य चुनें

दिल्ली-एनसीआर

शिकायत में कहा गया है कि एक एडल्ट और हॉलीवुड फिल्म स्टार के रूप में अपनी स्थिति का इस्तेमाल, कई मौकों पर वादी के साथ यौन संबंध बनाने के लिए किया गया. शिकायत में कहा गया है कि महिला को विश्वास था कि वे उनके साथ एक रोमांटिक रिश्ते में थीं. क्रिस्टीना शार्लोट हिर्श मानसिक और इमोशनल तकलीफ देने के लिए मुआवजे की मांग कर रही हैं. मुकदमे में आरोप लगाया गया है कि यौन शोषण के बाद महिला को लोगों से बातचीत करने में कठिनाई होती थी. बता दें कि क्रिस्टीना ने 2019 के कैलिफोर्निया कानून के तहत मुकदमा दायर किया है.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

#एकटर #वरन #बट #पर #एक #महल #न #लगए #गभर #आरप #सल #पहल #क #एक #ममल #म #मकदम #दयर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button