मनोरंजन

एकता कपूर को मिला ‘जहरीला नाग’! कौन है वो हैंडसम हंक, जो ‘नागिन’ को देंगे टक्कर


एकता कपूर (Ekta Kapoor) टीवी की मैजिशियन हैं. दर्शकों को कब क्या दिखाना है, ये वो अच्छे से समझती हैं. टीवी की ‘क्वीन’ के नाम से फेमस एकता ने सास बहू से लेकर नाग-नागिन तक के हिट सीरियल बनाए हैं, जिवको लोगों ने काफी प्यार भी दिया है. एकता कपूर का सुपरनैचुरल पावर से भरा टीवी सीरियल ‘नागिन’ तो लोगों को इतना पसंद आया है कि छठे सीजन के साथ-साथ एकता अब सातवें सीजन की कास्टिंग कर रही हैं. नागिन 6 में फिलहाल तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) लीड रोल में नजर आ रही हैं. खबर हैं कि एकता कपूर ने अपने सातवें सीजन के लिए सीरियल के नाग को चुन लिया है.

नागिन 7 (Naagin 7) के लिए एकता कपूर फ्रेश चेहरों की तलाश कर रही हैं. तभी से ये फैंस ये सोच रहे थे कि आखिर कौन जो अब टीवी पर नजर आने वाला है. इस बीच फैंस के लिए खबर ये है कि एकता ने अपने सातवें सीजन के लिए सीरियल के ‘नाग’ का नाम फाइनल कर दिया है. बीते दिनों दावा किया जा रहा था कि बिग बॉस 16 फेम सुंबुल तौकीर खान और प्रियंका चाहर चौधरी में से कोई एक नागिन बन सकती हैं, लेकिन अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है.

एकता को मिला ‘जहरीला नाग’
नागिन 7 के ऐलान के बाद से इस सीरियल से जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं. सीरियल को फॉलो करने वाले कई फैन पेज ने अब तक नागिन 7 से जुड़ी कई जानकारियां दी हैं. इसके साथ ही अब एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि एकता कपूर ने ‘नागिन 7’ के लिए एक्टर गुलतेशम को चुन लिया है. वह इस सीरियल में लीड नाग के तौर पर नजर आएंगे. गुलतेशम टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘मैडम सर’ जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं.

Tags: Ekta kapoor, Naagin


#एकत #कपर #क #मल #जहरल #नग #कन #ह #व #हडसम #हक #ज #नगन #क #दग #टककर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button