मनोरंजन

अल्लू अर्जुन के हैं फैन तो ओटीटी पर आज ही देखें एक्टर की ये जबरदस्त फिल्में


best movies of allu arjun- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/ALLUARJUNONLINE
best movies of allu arjun

साल 2021 के अंत में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) का खुमार बीते साल आम जनता से लेकर सेलेब्स पर चढ़ा रहा। इस फिल्म में पुष्पा राज का किरदार निभाने वाले साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का नाम हर दिन की ट्रेंडिग की लिस्ट में दिखता था। अगर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) देखने के बाद आप अल्लू अर्जुन के फैन बने थे और आपको उनकी अपकमिंग फिल्म ‘Pushpa 2’ का इंतजार है तो इस फिल्म की रिलीज से पहले आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर स्ट्रीम हो रहीं अल्लू अर्जुन की हिट फिल्मों को देख लेना चाहिए। यहां हम आपको बताने वाले हैं उन फिल्मों की लिस्ट जिनका लुत्फ आप परिवार के साथ घर में बैठे-बैठे ओटीटी पर उठा सकते हैं।

फिल्म- Pushpa: The Rise

अल्लू अर्जुन की हिट फिल्मों की बात हो और ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) का नाम न आए ऐसा होना तो नामुमकिन है। अल्लू अर्जुन की इस फिल्म का आनंद आप अमेजन प्राइम वीडियो पर उठा सकते हैं। 

फिल्म- Arya 2

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और श्रद्धा दास (Shraddha Das) की फिल्म ‘आर्या 2’ (Arya 2) साल 2009 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का नाम अल्लू अर्जुन की हिट फिल्मों में आता है। फिल्म में अल्लू अर्जुन ने काजल अग्रवाल संग बोल्ड किसिंग सीन दिया था, जो काफी चर्चा में रहा था। आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट (Voot) पर देख सकते हैं।

फिल्म- Bunny

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)  की इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

फिल्म- Yevadu

सुपरस्टार राम चरण और अल्लू अर्जुन की इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म में राम चरण मुख्य भूमिका में थे और अल्लू अर्जुन ने कैमियो किया था।

फिल्म- Race Gurram

अल्लू अर्जुन की क्राइम फिक्शन फिल्म ‘रेस गुर्रम’ (Race Gurram) को फैंस ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनीलिव पर देख सकते हैं। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का जबरजस्त एक्शन देखने को मिला था।

यह भी पढ़ें: Anupamaa: सीरियल में अनुपमा सबको बांटती है ज्ञान, असल में बेटा निकला मां से आगे

March Release: मार्च के महीने में मिलेगा क्राइम, रोमांस और थ्रिलर का फुल मजा, देखें लिस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नए प्रोमो में अक्षरा-अभिमन्यु का अतीत मचाएगा बवाल, खुलेगा राज का पिटारा


#अलल #अरजन #क #ह #फन #त #ओटट #पर #आज #ह #दख #एकटर #क #य #जबरदसत #फलम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button