मनोरंजन

अन्नू कपूर की तबीयत बिगड़ी, गंगाराम हॉस्पिटल में चल रहा इलाज, जानें ताजा अपडेट


नई दिल्ली: फिल्मी दुनिया की मशहूर हस्ती अन्नू कपूर (Annu Kapoor) को सीने में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. खबर आ रही है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा. सर गंगा राम अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टरों ने अभी हार्ट अटैक की पुष्टि नहीं की है. डॉक्टर ने बताया कि अन्नू कपूर की हालत अब स्थिर है. डॉक्टर उनकी देखरेख में लगे हुए हैं.

66 साल के अन्नू कपूर एक एक्टर, सिंगर, निर्देशक, रेडियो जॉकी और टेलीविजन होस्ट हैं. उन्होंने 100 से ज्यादा फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है. वे एक्टिंग की दुनिया में 40 सालों से सक्रिय हैं. उन्होंने अपने करियर में अलग-अलग कैटेगरी में दो नेशनल फिल्म अवॉर्ड, एक फिल्मफेयर अवॉर्ड और दो इंडियन टेलीविजन अकादमी अवॉर्ड सहित कई पुरस्कार जीते हैं.

अमिताभ बच्चन की 1979 की फिल्म ‘काला पत्थर’ में अन्नू कपूर पहली बार नजर आए थे. उन्होंने बाद में कई यादगार फिल्मों में काम किया, जिनमें ‘बेताब’, ‘मंडी’, ‘आधारशिला’ और ‘खंडर’ जैसी फिल्में शामिल हैं, हालांकि उन्हें 1984 में आई फिल्म ‘उत्सव’ से पहचान मिली. उन्होंने बाद में ‘मिस्टर इंडिया’, ‘तेजाब’, ‘राम लखन’, ‘घायल’, ‘हम’ , ‘डर’ जैसी सफल फिल्मों में काम किया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अन्नू कपूर के 4 बच्चे हैं और उनकी पत्नी का नाम अनुपमा है. उनका असली नाम अनिल कपूर है. उन्होंने ‘तेजाब’ फिल्म में काम करने के दौरान अपना नाम अनिल कपूर से बदलकर अन्नू कपूर रख लिया था, ताकि फेमस एक्टर अनिल कपूर के साथ नाम को लेकर कोई दुविधा न रहे.

Tags: Bollywood news

#अनन #कपर #क #तबयत #बगड #गगरम #हसपटल #म #चल #रह #इलज #जन #तज #अपडट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button