मनोरंजन

सुजैन खान के बाद, बहन फराह खान अली का भी हुआ तलाक, टूटा 24 साल पुराना रिश्ता, खुशी-खुशी ली आखिरी सेल्फी


मुंबई. Farah Khan Ali Divorce: सुजैन खान की बहन और ज्वैलरी डिजाइनर फराह खान अली ने अपने पति डीजे अकील से आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया है. हालांकि, दोनों पिछले साल ही आपसी सहमति से अलग हो गए थे. फराह के तलाक लेने के फैसले पर उनके दोस्तों और फैमिली ने सपोर्ट किया था. फराह खान अली और अकील ने 20 फरवरी, 1999 को शादी की और वे दो बच्चों- अजान और फिजा के पैरेंट्स हैं. फरहा ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पूर्व पति के साथ सेल्फी शेयर की है. दोनों सेल्फी में काफी खुश दिख रहे हैं. फराह ने इस सेल्फी के साथ एक लंबा नोट भी लिखा है.

फराह खान (Farah Khan)ने लंबे नोट में लिखा, “हमें आधिकारिक रूप से तलाकशुदा घोषित कर दिया गया है और हम इससे खुश हैं. हम अपनी आगे की जर्नी के लिए एक-दूसरे को ढेर सारा प्यार, खुशियां और शुभकामनाएं देते हैं. हम हमेशा अपने खूबसूरत बच्चों अजान और फिजा के पैरेंट्स बने रहेंगे और कुछ भी नहीं बदलेगा. हमने साथ में जो सफर किया उसके लिए आभारी हूं.”

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड दिखी सुजैन के ब्वॉयफ्रेंड के साथ, बनाई अनोखी ‘फैमिली’, कैप्शन में लिखा, ‘…सही किया’

सुजैन खान (Sussanne Khan) और कुब्रा सैत समेत कई सेलेब्स फरहा खान अली की पोस्ट पर कमेंट कर एक्स कपल को फ्यूचर के लिए शुभकामनाएं दी हैं. सुजैन ने लिखा, “तुम दोनों को प्यार.” वहीं, भावना पांडे, एलनाज़ नोरोज़ी, मोजेज़ सिंह, दीया मिर्ज़ा, ट्विंकल खन्ना समेत कई सेलेब्स ने लाल दिल वाले इमोजी के कमेंट कर कपल को अपना सपोर्ट और प्यार दिया.

Farah khan Ali Dj Aqeel Divorce post

फराह खान अली का पोस्ट. (फोटो साभारः Instagram @farahkhanali)

पिछले 9 साल में बदले रिश्तेः फराह खान अली

फराह खान अली ने पिछले साल एक लंबी पोस्ट के साथ अपने अलग होने की घोषणा की थी. इस पोस्ट में उन्होंने बताया था कि वह खुशी-खुशी और आपसी सहमति से अलग हो रही हैं. उन्होंने लिखा था, “कभी-कभी दो लोग अलग हो जाते हैं. कभी-कभी वे एक-दूसरे से आगे निकल जाते हैं. मेरे पति अकील के साथ मेरे रिश्ते में पिछले 9 साल से काफी बदलाव हुए हैं. हम एक कपल से दोस्त बने हैं. और हम ‘खुशी-खुशी अलग’ हो गए हैं.”

बच्चों के पैरेंट्स बने रहेंगेः फराह खान अली

फराह खान अली ने आगे लिखा था, “हम हमेशा एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त रहेंगे और अपने अद्भुत बच्चों अजान और फिजा के पैरेंट्स बने रहेंगे जो हम दोनों को समान रूप से प्यार करते हैं, फिर भी स्वीकार करते हैं कि हम अब एक कपल के तौर पर नहीं रह सकते हैं. यह आपसी सहमति से लिया फैसला है. अब हम सार्वजनिक रूप से इसकी घोषणा इसलिए कर रहे हैं ताकि जो लोग हमें जानते हैं वे हमारी स्थिति को शालीनता से स्वीकार करें.”

Tags: Sussanne Khan

#सजन #खन #क #बद #बहन #फरह #खन #अल #क #भ #हआ #तलक #टट #सल #परन #रशत #खशखश #ल #आखर #सलफ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button